undefined

योगी की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली हैः अखिलेश यादव

फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं।

योगी की फ्लाप पिक्चर उतरने वाली हैः अखिलेश यादव
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर एक बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। इधर बैठक से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि उनके कार्यकाल के एक और प्राॅजेक्ट को योगी सरकार अपना बताकर फीता काटने की तैयारी में है।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट किया, अब सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डाॅयलाग। उनकी फ्लाॅप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस बैठक में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बाॅलीवुड के कई नामी चेहरे जुड़ेंगे। करीब 25 हस्तियों को पत्र लिखकर आमंत्रित किया गया हैं। इसमें रजनीकांत और उनकी बेटी सौंदर्या भी वीसी के जरिये शामिल होंगी। फिल्म निर्माता सुभाष घई, डेविड धवन, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री, भूषण कुमार, मनोज मुंतजिर, मधुर भंडारकर, परेश रावल, अनुपम खेर, उदित नारायण, अनूप जलोटा, कैलाश खेर, राजू श्रीवास्तव जैसी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी।

Next Story