अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट का संजीव बालियान ने किया उद्घाटन

Update: 2022-04-02 11:07 GMT

मुजफ्फरनगर।  सर्विस क्लब मुजफ्फरनगर के ग्रास कोर्ट पर डॉक्टर सुरेंद्र प्रकाश मेमोरियल अंतरराष्ट्रीय सीनियर्स टेनिस टूर्नामेंट का शुभारंभ माननीय केंद्रीय मंत्री  संजीव बालियान, आलोक यादव सीडीओ, बिमल दुबे वरिष्ठ आईएएस द्वारा किया गया सर्विस क्लब में पहले भी अनेकों बार टूर्नामेंट का आयोजन होता आ रहा है और मुजफ्फरनगर के जिले के ग्रास कोर्ट की वजह से जिले का नाम हिंदुस्तान की प्रत्येक कोने में प्रसिद्ध हो रहा है इस टूर्नामेंट में लगभग 20 राज्य दिल्ली हरियाणा पंजाब हिमाचल मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान उत्तर प्रदेश असम मणिपुर आधी जगह से खिलाड़ियों ने भाग लिया । यह टूर्नामेंट पुरुष एवं महिला दोनों के लिए आयोजित किया गया । मंत्री संजीव बालियान ने वहां उपस्थित सभी खिलाड़ियों का मुजफ्फरनगर आगमन पर स्वागत किया एवं सभी खिलाड़ियों को अपने अपने ग्रुप में जीतने की शुभकामनाएं दी और साथ ही मुजफ्फरनगर के आयोजकों अमित प्रकाश विजय वर्मा डॉक्टर देवेंद्र मलिक डॉ मनोज काबरा डॉ पंकज सिंह डॉ हेमंत कुमार आशु अरोरा आयुष मित्तल आयुष मित्तल डॉ अनिल सिंह एवं सर्विस क्लब के सभी खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि भविष्य में आप और अधिक से अधिक टूर्नामेंट मुजफ्फरनगर में कराए और इसके लिए जो भी सहयोग होगा करने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

आज लगभग कुल 21 मैच खेले गए जिसमें जिसमे करणदीप सिंह ने मनदीप सिंह को 7-6, 1-6, 10-7, सुनील मिनोचा ने अरविंद भसीन को 6-2, 6-2, कमरुद्दीन खान ने अनंत गुप्ता को 6-1, 6-2 , अरुण आत्रेय ने डॉ हेमंत कुमार को 6-4, 6-4, यशपाल अरोरा में देवेंद्र सिंह रावत को 6-3, 6-3, पंकज सैनी ने संदीप कुमार को 6-2,6-3, टीएस गंभीर ने नरेश राजोरा को 7-6,6-0 से हराया।

इस कार्यक्रम के दौरान उद्योगपति अंकुर बिंदल मयंक बिंदल निशांक मित्तल सतीश सिंगला नवनीत भारद्वाज संदीप दास विष्णु स्वरूप भुवनेश गुप्ता।

Similar News