MUZAFFARNAGAR-ब्राह्मण कॉलेज की सम्पत्ति पर अवैध कब्जा, डीएम से शिकायत

दि ब्राह्मण ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने की अवांछनीय तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग

Update: 2024-05-02 11:27 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर के बीच स्थित एमएम इन्टर कालेज की संपत्ति पर अवैध रूप से कब्जा करने की शिकायत जिलाधिकारी से की गई है। इसमें दि ब्राह्मण ट्रस्ट एवं एमएम इन्टर कालेज के साकेत स्थित ब्राह्मण स्कूल के फार्म, क्रीडा स्थल पर अवाछनीय तत्वों द्वारा अवैध कब्जा व सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने के आरोप लगाते हुए जांच कर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

दि ब्राह्मण ट्रस्ट के संयोजक एवं आजीवन ट्रस्टी और सम्पत्ति प्रबंधक योगेश कुमार शर्मा निवासी मौहल्ला ब्रह्मपुरी के साथ ब्राह्मण समाज के कुछ लोगों ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी के नाम एक प्रार्थना पत्र दिया। इसमें कहा गया कि 30 अपै्रल 2024 को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कालेज के फार्म में उत्तर दिशा से अन्दर घुसकर दक्षिण छोर पर ट्रेक्टर व जेबीसी द्वारा भराव कर समतल करके निशान लगाकर अवैध कब्जा करने की कोशिश की गई है। वहां पर जेबीसी द्वारा जितने भी हरे पेड थे, इनमें कई पेड़ सागोन के थे करीब दो लाख की कीमत के पेड़ उखाड़ कर ले गये जिससे दि ब्राह्मण ट्रस्ट व कालेज को भारी नुकसान हुआ है। ब्राह्मण समाज के लोगों ने बताया कि यहां पर ब्राह्मण कालेज के फार्म पर प्लाटिंग हो रही है, जबकि ये पूरे ब्राह्मण समाज की सम्पत्ति है। 01 मई 2024 को योगेश शर्मा व समाज के जिम्मेदार व्यक्तियों ने मौके पर जाकर देखा तो यह बात सत्य थी। उत्तर दिशा की ओर से फार्म का रास्ता खुला है जिस पर वहां पर हर समय जुआरी शराबियों का जमवाडा व अपराधी तत्व दिन भर आते जाते हैं। प्रशासन से कई बार इसकी शिकायत की गई, पर कोई असर नही हो रहा है।

दि ब्राह्मण ट्रस्ट की ओर से डीएम से मांग की गई है कि उत्तर दिशा की ओर से गेट लगवाने में सहयोग करने व उक्त सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कड़ी से कडी कार्यवाही करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जाये। योगेश ने कहा कि इसको लेकर समाज पूरा एकजुट है। अवांछनीय तत्वों पर कार्यवाही नहीं हुई तो उनको मंुह तोड़ जवाब समाज की ओर से खुद दिया जायेगा। जिसकी पूर्ण रूप से जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।शिकायत करने वालों में योगेश शर्मा के के अलावा सुभाष चन्द गौतम जिलाध्यक्ष राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ एवं आजीवन सदस्य, अनिल शर्मा आजीवन ट्रस्टी, अमित शर्मा आजीवन ट्रस्टी, देवेश कौशिक सभासद नगर पालिका परिषद एवं आजीवन ट्रस्टी, डा. शैलेन्द्र गौतम आजीवन सदस्य, पंकज शर्मा आजीवन सदस्य, अखिल वत्स आजीवन सदस्य, प्रहलाद कौशिक, प्रमोद शर्मा आजीवन सदस्य, सतीश कौशिक मीडिया प्रभारी, राजेश्वर शर्मा आजीवन सदस्य, सीटू शर्मा सलेमपुर आजीवन सदस्य आदि उपस्थित थे।

Similar News