MUZAFFARNAGAR-जिला चिकित्सालय से आर्थोपेडिक सर्जन की स्कूटी चोरी

जिला चिकित्सालय में तैनात आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. पीके चतुर्वेदी की स्कूटी दिदहाड़े ही चोरी कर ली गई, चिकित्सक ने मुकदमा दर्ज कराया

Update: 2024-05-08 11:44 GMT

मुजफ्फरनगर। जिला चिकित्सालय परिसर में सीसीटीवी कैमरों के साथ ही दो-तीन सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं। इतना ही नहीं यहीं पर पुलिस चौकी भी स्थित है। इन सिक्योरिटी गार्ड के जिम्मे अस्पताल में पार्किंग में खड़े वाहनों की निगरानी करना ही है, ऐसे में जिला चिकित्सालय में तैनात आर्थोपेडिक सर्जन की स्कूटी दिनदहाड़े ही अज्ञात चोर ने चोरी कर ली। उसमें चिकित्सक के जरूरी दस्तावेज और मुहर आदि भी थे, जो चोरी हो गए। मामले में चिकित्सक ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिला चिकित्सालय में चोरी की वारदातों पर लाख प्रयासों और बंदोबस्त के बाद भी अंकुश नहीं लग पा रहा है। जिला अस्पताल में आर्थोपेडिक सर्जन के रूप में तैनात डॉ. प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। डॉ. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि 03 मई को शाम करीब साढ़े चार बजे अस्पताल परिसर से उनकी एक्टिवा स्कूटी रजिस्ट्रेशन संख्या यूपी15बीएफ 0120 चोरी हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात चोर उनकी स्कूटी को चोरी कर ले जाता हुआ नजर आ रहा है। वो चोरी के बाद स्कूटी की तलाश में लगे थे, लेकिन वो नहीं मिली तो रिपोर्ट दर्ज कराने आये हैं। डॉ. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनकी स्कूटी की डिग्गी में उनके नाम-पदनाम की मुहर के साथ ही अन्य जरूरी दस्तावेज भी रखे थे, जो चोरी हो गये हैं। पुलिस ने चिकित्सक की तहरीर पर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Similar News