कॉलेज में चोरी करने घुसा था चोर, सीसीटीवी ने दिया सुबूत और फिर....

चोर ने विद्यालय परिसर में रखे गैस सिलेंडर व अन्य लोहे का सामान चोरी कर दिया। सुबह जब विद्यालय के प्रधानाचार्य और स्टॉफ स्कूल में पहुंचा तो सामान गायब मिला।

Update: 2024-05-08 10:46 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली स्थित सीता शरण इंटर कॉलेज में चोरी हो गई। चोरी करता हुआ आरोपी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। स्कूल के स्टाफ ने चोर की पहचान कर ली। इसके बाद खुद ही उसकी तलाश में भागदौड़ की और उसको पकड़ने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

खतौली के सीता शरण इंटर कॉलेज में मंगलवार देर शाम चोर घुस गया। चोर ने विद्यालय परिसर में रखे गैस सिलेंडर व अन्य लोहे का सामान चोरी कर दिया। सुबह जब विद्यालय के प्रधानाचार्य और स्टॉफ स्कूल में पहुंचा तो सामान गायब मिला। सीसीटीवी कैमरा चेक किय। तो आरोपी पूरी गतिविधि के साथ कैमरे में कैद मिला। स्टाफ ने चोर की पहचान कर उसे आसपास के क्षेत्र से पकड़ कर नजदीकी भूड़ चौकी पुलिस को सौंप दिया। विद्यालय प्रधानाचार्य की तरफ से तहरीर भी दी गई है। थाना प्रभारी उमेश रोरिया का कहना है कि कॉलेज में चोरी करने के आरोप में कॉलेज के स्टाफ ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा है। उसके खिलाफ तहरीर मिली है, सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ली गई है, जिसमें युवक चोरी करते हुए नजर आ रहा है। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही कर रही है। 

Similar News