HANUMAN JANMOTSAV-स्कूलों में रही छुट्टी, पालिका ने लगाई चार विशेष टीम, शहर रहा जाम

नगरपालिका परिषद् की अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह ने बालाजी जन्मोत्सव पर शोभायात्रा के दौरान पथ प्रकाश, जलापूर्ति, साफ सफाई के लिए चार विशेष टीमों को लगाया गया।

Update: 2024-04-23 10:33 GMT

मुजफ्फरनगर। श्री बालाजी जन्मोत्सव के अवसर पर मंगलवार को शहर में निकली श्री बालाजी शोभायात्रा में भक्तों की भीड़ उमड़ने के कारण अव्यवस्थाओं को थामने के लिए जिला पुलिस और प्रशासन द्वारा तमाम बंदोबस्त किये गये।

श्री बालाजी शोभायात्रा में अपने भव्य दरबार के साथ श्री खाटू श्याम जी महाराज भी भक्तों को दर्शन देने आये।

शोभायात्रा को देखते हुए शहर के विद्यालयों में अवकाश घोषित कर दिये जाने से लोगों को बड़ी राहत मिली। इसके साथ ही नगरपालिका परिषद् के द्वारा शोभायात्रा में व्यवस्था बनाने के लिए चार विशेष टीमों के साथ ही 10 स्थानों पर सफाई के लिए टीमों को 13 गाड़ियों के साथ तैनात किया गया था। ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी का भी लोगों पर असर नहीं आया और शोभायात्रा के दौरान शहर पूरी तरह से जाम रहा।

हनुमान जन्मोत्सव पर श्री बालाजी शोभायात्रा में श्रमदान करती महिला श्रद्धालु।

नगरपालिका परिषद् की अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह ने बालाजी जन्मोत्सव पर शोभायात्रा के दौरान पथ प्रकाश, जलापूर्ति, साफ सफाई के लिए चार विशेष टीमों को लगाया गया।

श्री बालाजी शोभायात्रा के दौरान रथ के सामने रास्ते पर झाडू लगाकर सेवा करते भक्त।

इसके साथ ही उन्होंने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल की अगुवाई में भरतिया कालोनी मंदिर परिसर, नवीन मंडी स्थल, अंसारी रोड, मोती महल, शिव चौक, भगत सिंह रोड, द्वारिकापुरी, गांधी कालोनी सहित 10 स्थानों पर 13 वाहनों के साथ सफाई कर्मचारियों को लगाया था, ताकि भण्डारों से निकलने वाले अपशिष्ट को साथ के साथ साफ कराया जा सके। 

Similar News