Top
undefined

बारिश से दिल्ली-एनसीआर में बुरा हाल, पुलिस बोली-घर से ना निकलें!

गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद और नोएडा में बुधवार की बारिश के बाद गुरुवार को भी बारिश का दौर बन जाने के कारण दिनचर्या ठप हो गई।

बारिश से दिल्ली-एनसीआर में बुरा हाल, पुलिस बोली-घर से ना निकलें!
X

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में पिछले 24 घंटे से बारिश के जोर से जनजीवन को बुरी तरह से प्रभावित किया है। दिल्ली सहित गुरूग्राम और अन्य एनसीआर क्षेत्र इस भयंकर बारिश में डूबा हुआ नजर आ रहा है। दिल्ली में कई अंडर पास पानी से लबालब भरे हुए हैं। सड़क पर यातायात ठप्प है तो वहीं हरियाणा तक इस बारिश का असर नजर आ रहा है। बारिश के कारण बन रहे हालातों से उपजे भय का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने लोगों से घरों से ना निकलने की अपील की है।

बता दें कि बुधवार से दिल्ली-एनसीआर भयंकर बारिश की चपेट में है। सड़कों पर भारी जलभराव है है तो अंडरपास जल निकासी अवरु( होने के कारण बारिश के पानी से भरे हुए हैं। जिससे यातायात ठप्प होकर रह गया है। दिल्ली-एनसीआर में जगह-जगह बारिश के कारण जाम गुरूवार को भी नजर आया।

आज भी दिल्ली एनसीआर में भयंकर बारिश होने के कारण बुरा हाल रहा। ऐसे में गुरूग्राम की पुलिस ने तो लोगों से अपने घरों में ही रहने और बिना जरूरत घर से नहीं निकलने की अपील जारी की है। इस बारिश में आम आदमी काफी मुश्किलों से घिरा हुआ नजर आता है।

बारिश के प्रभाव ने वीआईपी को भी नहीं छोड़ा। आज की बारिश के कारण फरीदाबाद के विधायक का घर भी तालाब बन गया। विधायक के घर में पानी घुसा नजर आया, इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही हैं। इस दूसरे दिन की बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों प्रभावित हैं।

गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद और नोएडा में बुधवार की बारिश के बाद गुरुवार को भी बारिश का दौर बन जाने के कारण दिनचर्या ठप हो गई। बारिश के बाद गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अपील जारी करते हुए लोगों से अनुरोध किया है कि वह आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकलें।

Next Story