undefined

पैसा देकर किसानों को गुमराह कर रही भाजपाः राकेश टिकैत

भाकियू नेता चौ. राकेश टिकैत ने सोमवार को भाजपा पर किसान आंदोलन को विफल करने के लिए पैसों का प्रयोग करने का गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

पैसा देकर किसानों को गुमराह कर रही भाजपाः राकेश टिकैत
X

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर जहां सत्ता पक्ष के लोग और भाजपा नेता किसानों के रूप में अराजक तत्व होने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं आज भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने भाजपा ने किसानों का पैसा का लालच देकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी।

किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए यूपी गेट पर डेरा जमाये बैठे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है। यह बयान भाजपा पर एक बड़े गंभीर आरोप के रूप में सामने आया है। चौ. राकेश टिकैत ने अपने इस बयान में कहा है कि भाजपा के लोग किसानों के ट्रैक्टरों को रोकने का काम कर रहे हैं, इन किसानों को पैसों का लालच देकर गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए पुलिस प्रशासन को पूरा इस्तेमाल किया है। किसानों को घरों में ही नजरबंद किया जा रहा है, वहीं भाजपा के लोग किसानों को गुमराह करते हुए पैसा देकर ट्रैक्टर दिल्ली ला रहे हैं। जबकि आंदोलन में आ रहे किसानों के ट्रैक्टरों को रुकवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई पता लकने पर किसानों ने विरोध किया है और भाजपा नेताओं द्वारा भाड़े के ट्रेक्टरों को दिल्ली लाया जा रहा है। देश सब जान रहा है।

Next Story