undefined

ब्राइट फ्यूचर-मेरठ आइकॉन में चमके मुजफ्फरनगर के मॉडल्स

ब्राइट फ्यूचर के मॉडल्स ने किया ज़िले का नाम रोशन। ब्राइट फ्यूचर के मॉडल्स शाहनवाज़, कैफ ज़ैदी और कैफ कुरैशी बने मिस्टर मेरठ आइकॉन 2021 के विजेता।

ब्राइट फ्यूचर-मेरठ आइकॉन में चमके मुजफ्फरनगर के मॉडल्स
X

मुजफ्फरनगर। मेरठ के एक स्कूल में टैलेंट प्लस के नाम से एक भव्य मॉडलिंग शो का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि विधायक संगीत सोम ने शो का रिबन काटकर शो की शुरुआत की।

शो में डांस, गायन, एवं मॉडलिंग की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें मुज़फ्फरनगर के ब्राइट फ्यूचर के मॉडल्स ने बाज़ी मारी। मिस्टर मेरठ आइकॉन 2021 के विजेता शाहनवाज़ बने वही फर्स्ट रनर अप कैफ ज़ैदी तथा कैफ कुरैशी सेकंड रनर अप बने।


टैलेंट प्लस के ऑर्गनाइज़र विजय ठाकुर और शिवम ठाकुर ने बताया कि प्रोग्राम में ब्राइट फ्यूचर के चेयरमैन फ़ैसल काज़मी, बिजनोर के मशहूर डांसर आमिर रॉक, प्रोफशनल मॉडल नवाज़ कुरेशी, एस आर प्रोडक्शन के डायरेक्टर समीर आर्य, सेंट मेरी स्कूल के प्रबंधक सागर सोम, बॉलीवुड कलाकार कुंवर सागर, बरखा, आदि लोग विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

मनीष लोहिया, राज़ मलिक, आशुतोष शर्मा, मशहूर सिंगर शिखर शो के जज रहे। वही ग्रूमिंग आरव राठौर ने दी, वहीं अर्चित शर्मा शो स्टॉपर रहे।

Next Story