undefined

जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मुठभेड़ में ढेर

दिनदहाड़े ही दिल्ली में जीटीबी अस्पताल में पुलिस पर हमला कर बदमाशों द्वारा छुड़ाये गये गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को आज पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। आमने सामने की फायरिंग में फज्जा पुलिस की गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मुठभेड़ में ढेर
X

नई दिल्ली। दिनदहाड़े ही दिल्ली में जीटीबी अस्पताल में पुलिस पर हमला कर बदमाशों द्वारा छुड़ाये गये गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को आज पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। आमने सामने की फायरिंग में फज्जा पुलिस की गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कुछ दिन पहले जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ रोहिणी के सेक्टर 14 में एक फ्लैट में हुई। मुठभेड़ में फज्जा घायल हो गया था। उसे आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार फज्जा 25 मार्च को अपने साथियों की मदद से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था। पुलिस को देख कर कुलदीप ने गोली चलाई, जवाबी फायरिंग में कुलदीप मारा गया। कुलदीप जीटीबी अस्पताल लाते वक्त पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुआ था। वहीं कुलदीप के एक साथी को पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में ही मार गिराया था। बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े जीटीबी अस्पताल कैंपस में तकरीबन आठ बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उनकी आंखों में मिर्च झोंककर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भगा ले गए थे। हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड में शामिल जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के बदमाश कुलदीप को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था।

दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन के पांच जवान बृहस्पतिवार को कुलदीप को मंडोली जेल से इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले गए थे। अस्पताल परिसर में 12-30 बजे स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंककर कुलदीप को छुड़ाने के लिए फायरिंग की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे रवि की मौत हो गई और अंकेश घायल हो गया। गोलीबारी से मची अफरातफरी के बीच बाकी बदमाश कुलदीप को लेकर पैदल ही अस्पताल परिसर से बाहर चले गए। वहां बदमाशों ने एक युवक से बाइक लूटी और कुलदीप को बैठाकर फरार हो गए। इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि जीटीबी अस्पताल परिसर से जितेंद्र मान उर्फ गोगी गिरोह के बदमाश कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भागने की साजिश हरियाणा के कुख्यात बदमाश दीपक बॉक्सर ने रची थी।

Next Story