undefined

दिल्ली जीटीबी अस्पताल में लाइव एनकाउंटर, एक बदमाश ढेर

दिल्ली में जीटीबी अस्पताल में मेडिकल के लिए पुलिस बदमाश को लेकर पहुंची तो उसको छुड़ाने के लिए बदमाशों के दल ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। गोलीबारी से हड़कम्प मच गया। इसमें एक बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया। इसके बाद भी बदमाश पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्च झौंककर अपने साथी बदमाश को छुड़कर फरार होने में सफल हो गये।

दिल्ली जीटीबी अस्पताल में लाइव एनकाउंटर, एक बदमाश ढेर
X

नई दिल्ली। दिल्ली में जीटीबी अस्पताल में मेडिकल के लिए पुलिस बदमाश को लेकर पहुंची तो उसको छुड़ाने के लिए बदमाशों के दल ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। गोलीबारी से हड़कम्प मच गया। इसमें एक बदमाश मौके पर ही ढेर हो गया। इसके बाद भी बदमाश पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्च झौंककर अपने साथी बदमाश को छुड़कर फरार होने में सफल हो गये।

दिल्ली में आज सुबह से ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ जारी है। पहली घटना गति मैदान के पास हुई वहीं दूसरी घटना गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर हुई। बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर अपने साथी को छुड़ा लिया। दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर आज पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक बदमाश की मौत हो गई और एक के घायल होने की खबर है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कुलदीप फज्जा नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाई थी। यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है।

इस पर हत्या जैसे करीब 70 संगीन से अधिक केस दर्ज हैं। इसे जब जीटीबी अस्पताल लाया गया तो उस वक्त गोगी गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने इसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए गोलीबारी कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश ढेर कर दिया, मगर कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए। कुलदीप फज्जा को भगाने के लिए बदमाश कार से जीटीबी अस्पताल आए थे। इन बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर कुलदीप को कस्टडी से छुड़ा लिया। बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे। अस्पताल के बाहर बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल हुए हैं। मुठभेड़ प्रगति मैदान के पास हुई। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के सिर पर चार लाख और दूसरे के सिर पर दो लाख का इनाम था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि तड़के करीब 4.50 बजे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान अपराधियों ने एसीपी पंकज और एसआई प्रियंका के बुलेट-प्रूफ जैकेट पर गोलियां चला दीं। इसपर पुलिस टीम ने आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई की। घायल अपराधियों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि वो हत्या और डकैती के मामले में वांछित थे।

Next Story