undefined

मुजफ्फरनगर की बेटी की गाजियाबाद में हत्या

जनपद मुजफ्फरनगर निवासी एक महिला को उसके पति ने ही अपने घर पर गोलियों से भूनकर इसलिए मौत की नींद सुला दिया, क्योंकि ससुराल में पति और अन्य लोगों द्वारा दहेज की खातिर किये जा ने जुल्म की शिकायत वह फोन पर अपनी मां से कर रही थी। इस मामले में महिला के परिजनों ने उसके पति, ससुर व अन्य ससुरालियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

मुजफ्फरनगर की बेटी की गाजियाबाद में हत्या
X

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर निवासी एक महिला को उसके पति ने ही अपने घर पर गोलियों से भूनकर इसलिए मौत की नींद सुला दिया, क्योंकि ससुराल में पति और अन्य लोगों द्वारा दहेज की खातिर किये जा ने जुल्म की शिकायत वह फोन पर अपनी मां से कर रही थी। इस मामले में महिला के परिजनों ने उसके पति, ससुर व अन्य ससुरालियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

गाजियाबाद जनपद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिहानी सद्दीकनगर में एक युवक ने अपनी पत्नी को महज इसलिए गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया क्योकि वह अपनी मां से बात कर पति के जुल्म की शिकायत कर रही थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मृतका के परिजनों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी सारिका का पति मिंटू और ससुराल के अन्य लोग उसको प्रताडित करते थे। पिछले कई दिनों से मिंटू अपनी पत्नी सारिका के साथ दहेज को लेकर हो रहे विवाद के कारण मारपीट कर रहा था। सारिका फोन पर अपनी मा से मिंटू के इसी व्यवहार और मारपीट की शिकायत कर रही थी। इसी दौरान मिंटू ने सारिका पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। परिजनों की तहरीर पर थाना नंदग्राम पुलिस ने मिंटू और उसके पिता मूलचंद त्यागी के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के थाना बुढ़ाना क्षेत्र के गांव उकावली निवासी ब्रह्मपाल त्यागी ने अपनी बेटी सारिका की शादी फरवरी 2020 में गाजियाबाद के सिहानी सद्दीकनगर निवासी कुलदीप उर्फ मिंटू त्यागी के साथ की थी। ब्रह्मपाल त्यागी का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता एक रुपये के शगुन पर तय किया था। इसके बावजूद उन्होंने अपनी सामथ्र्य से अधिक दान दहेज दिया। आरोप है कि शादी के बाद से ही मिंटू और उसका पिता मूलचंद दहेज में 50 लाख रुपये की मांग को लेकर सारिका को प्रताड़ित करने लगे थे। परिजनों का कहना है कि मिंटू कुछ दिनों से सारिका के साथ मारपीट कर रहा था। सारिका अपनी मां को फोन पर आपबीती बता रही थी। इसी दौरान गुस्से में आए मिंटू ने उस पर गोलियां बरसा दी। पेट और कनपटी में 4 गोलियां लगने से सारिका की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद मिटू मौके से फरार हो गया। सारिका की हत्या की सूचना मिलने पर उकावली गांव से उसके परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने सारिका की हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ थाने में पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में टीमों को लगाया है।

Next Story