undefined

मुजफ्फरनगर हिन्दू मुस्लिम मैच का स्टेडियम नहींः राकेश टिकैत

आज तक प्रधानमंत्री ने आंदोलन में जान गवाने वाले किसानों को शहीद कहने से परहेज किया। ऐसे में उन्होंने चुनावी माहौल में किसानों का आह्नान करते हुए कहा कि इनके प्रत्याशियों से किसान सवाल करें?

मुजफ्फरनगर हिन्दू मुस्लिम मैच का स्टेडियम नहींः राकेश टिकैत
X

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने आज कहा कि मुजफ्फरनगर जनपद को हिन्दू मुस्लिम की राजनीतिक का अड्डा बनाया जा रहा है, जबकि मुजफ्फरनगर हिन्दू मुसिल्म मैच का स्टेडियम नहीं है। उन्होंने कहा कि किसानों को सम्मान न देने वाली भाजपा के प्रत्याशियों से किसान सीधा सवाल करे कि पीएम आंदोलन में करने वाले किसानों को शहीद मानने से परहेज क्यों कर रहे हैं?

रविवार को मेरठ में संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता की। इसमें उपस्थित भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने आंदोलन में शहीद किसानों का आज तक भी कभी भी नाम तक नहीं लिया। आज तक प्रधानमंत्री ने आंदोलन में जान गवाने वाले किसानों को शहीद कहने से परहेज किया। ऐसे में उन्होंने चुनावी माहौल में किसानों का आह्नान करते हुए कहा कि इनके प्रत्याशियों से किसान सवाल करें? उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जनता आज विकास की बात करना चाहती है, लेकिन यहां पर भाजपा द्वारा फिर से हिन्दू मुस्लिम का माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना और धर्म की बात करने वालो को वोट का नुकसान होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा नेताओं के मुजफ्फरनगर को लेकर दिये गये बयानों की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनपद मुज़फ्फरनगर हिंदू- मुस्लिम मैच का स्टेडियम नहीं है।

Next Story