undefined

राकेश टिकैत बोले-गोली चलानी है तो चला दो, यहां से नहीं हटेंगे

राकेश टिकैत बोले-गोली चलानी है तो चला दो, यहां से नहीं हटेंगे
X

गाजियाबाद। गाजीपुर बाॅर्डर पर लगातार बढ़ रहे तनाव के बीच एक बार फिर से भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने पुलिस प्रशासन को खुली चेतावनी दी है कि वह धरना समाप्त नहीं करेंगे अफसरों को गोलियां चलानी हैं तो चला दें हम नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि किसान यहां पर कोई हिंसा नहीं करेगा, यदि पुलिस ने बदतमीजी या जोर जबरदस्ती की तो यहीं किसानों के बीच मंच पर फांसी लगा लूंगा।

देर शाम गाजीपुर बाॅर्डर पर किसान एकता मोर्चा के मंच पर भाकियू नेता राकेश टिकैत ने अचानक ही उग्र रूप धारण कर लिया। उन्होंने मीडिया के सामने ही बयान दिया कि भाजपा अपने सांसद और विधायक यहां पर दबाव बनाने के लिए लगाये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की मानसिकता वाले लोग यहां पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राकेश टिकैत ने पूरी तरह से अडियल रवैया अपना लिया है। गाजीपुर बाॅर्डर पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती के बीच ही राकेश टिकैत ने चेतावनी दी है कि आज न सरेंडर होगा और न ही धरना समाप्त किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हम किसान नेताओं से बात कर रहे हैं। यह धरना जारी रखा जायेगा। यहां अफसरों को हटाने के लिए गोली चलानी है तो चला दे। यहां पर कुछ भी गलत हुआ तो प्रशासन पूरी तरह से जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि आज साजिश के तहत किसानों के नाम पर गुण्डागर्दी कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि यहां पर भाजपा के विधायक और सांसदों को क्यों भेजा जा रहा है। क्यों यहां पर लाठी के जोर पर भय का वातावरण पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि यहां पर पुलिस ने जबरदस्ती की तो वह बड़ा फैसला लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासन को लाठी के जोर पर जो भी करना है वो कर ले। किसान हिंसा नहीं करेगा। हम ये तय कर चुके हैं कि यहां से हम किसी भी सूरत में नहीं हटेंगे।

राकेश टिकैत ने समर्थकों के बीच पुलिस प्रशासन को पूरी तरह से अल्टीमेटम देकर सनसनी फैला दी है। राकेश टिकैत के अचानक ही उग्र तेवर अपनाने से गाजीपुर बाॅर्डर पर टकराव के हालात बढ़ते जा रहे हैं।

Next Story