undefined

राकेश टिकैत का पीएम को जवाब-आंदोलनजीवी होने पर मुझे गर्व

किसान नेता राकेश टिकैत ने मंगलवार को हरियाणा के कुरूक्षेत्र के गांव गुमथला गढू में आयोजित किसान महापंचायत में शामिल होकर केन्द्र सरकार की नीतियों को किसान विरोधी बताया। इसी बीच आज सुबह पानीपत के सिवाह गांव के किसान हरेंद्र सिंह शहीद हो गए हैं।

राकेश टिकैत का पीएम को जवाब-आंदोलनजीवी होने पर मुझे गर्व
X

मुजफ्फरनगर। किसान आंदोलन को लेकर केन्द्र और किसानों के बीच रार कम नहीं हो रही है। राज्यसभा में किसान आंदोलन पर जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन अपना व्यक्तव्य दिया था। इसमें उन्होंने किसान नेताओं का नाम लिये बिना देशवासियों से अपील करते हुए कहा था कि आज आंदोलनजीवियों से देश को बचाने की जरूरत है। पीएम मोदी की इसी टिप्पणी पर भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान आंदोलन के अग्रणी नेता बन चुके चौ. राकेश टिकैत ने जवाब देते हुए कहा कि मुझको भारत का आंदोलनजीवी होने पर गर्व है।

किसान नेता राकेश टिकैत मंगलवार को हरियाणा के कुरूक्षेत्र के गांव गुमथला गढू में आयोजित किसान महापंचायत में पहुंचे और वहां पर केन्द्र सरकार की नीतियों पर जमकर बोले। इससे पहले उन्होंने अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जवाब देते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि 30 वर्षो से गरीब, मजलूमों, किसानों की लड़ाई लड़ रहा हूं। मुझे आन्दोलनजीवी होने पर गर्व है। उनका यह ट्वीट पीएम मोदी की उस टिप्पणी को लेकर आया है, जिसमें पीएम मोदी ने देशवासियों को आंदोलनजीवियों से सतर्क रहने की सलाह दी थी। वहीं दूसरी ओर खबर है कि किसान आंदोलन के दौरान ही आज सुबह पानीपत के सिवाह गांव के किसान हरेंद्र सिंह शहीद हो गए हैं। अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चाओं में रहे स्वतंत्र पत्रकार मनदीप पुनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किसान हरेंद्र हर रोज सुबह 4 बजे उठकर किसान आंदोलन में शामिल किसानों के लिए लंगर सेवा में लग जाते थे। उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ मृतक किसान हरेन्द्र की एक तस्वीर भी साझा की है।

Next Story