undefined

अस्पताल के आईसीयू में वार्ड ब्वाय ने युवती से किया रेप

बीमारी के बाद युवती को परिजनों द्वारा निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के वार्ड ब्वाय ने युवती को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अस्पताल के आईसीयू में वार्ड ब्वाय ने युवती से किया रेप
X

मेरठ। मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती बीमारी के बाद उपचार के लिए आईसीयू में भर्ती कराई गई थी। अस्पताल के वार्ड ब्वाय पर युवती के साथ रेप करने का आरोप है। युवती के साथ हुई दरिंदगी की यह घटना आईसीयू में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले के लिसाड़ी गांव की एक युवती की बीते दिनों तबियत बिगड़ गई थी, जिसे परिजनों ने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित केयर अस्पताल में भर्ती कराया था। युवती का आरोप है बीती 27 मई को देर रात आईसीयू में तैनात वार्ड ब्वाय ने उसे कोई इंजेक्शन लगाया था, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसे अपने साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिस पर परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया।

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 27 मई की रात की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है। परिजनों ने बताया की फुटेज में नजर आ रहा है कि युवती बेहोश है और वार्ड ब्वाय उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। इसके बाद करीब 50 मिनट तक कैमरा बंद हो गया। यानी करीब 50 मिनट तक आरोपी वार्ड ब्वाय युवती के साथ दरिंदगी करता रहा। परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर लिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अस्पताल के आरोपी वार्ड ब्वाय कासिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Next Story