undefined

भाजपा ने बुढ़ापे में गवर्नर बनाया, फिर भी रोज बक रहे गाली!

गवर्नर सत्यपाल मलिक पर भड़के राजू अहलावत ने किया फेसबुक पर पोस्ट, भाकियू छोड़कर भाजपा में आये राजू ने कहा-भाजपा के कारण ही मलाई मार रहे सत्यपाल

भाजपा ने बुढ़ापे में गवर्नर बनाया, फिर भी रोज बक रहे गाली!
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में विपक्षी सपा नेता पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के आवास पर आये मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक के द्वारा सरकार के खिलाफ बोलना और किसान आंदोलन का समर्थन करना खासा चर्चाओं में बना हुआ है। भारतीय किसान यूनियन में रहकर किसानों के लिए संघर्ष करने और किसान आंदोलन में भूमिका निभाने के बीच ही चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाने वाले राजू अहलावत ने गवर्नर सत्यपाल मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने कहा कि भाजपा ने बुढ़ापे में गवर्नर बना दिया फिर भी वह रोज ढेरों गालियां बकते फिर रहे हैं।

रविवार को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक दिल्ली से मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। वह मन्सूरपुर में घासीपुर में श्रीराम दरबार के मंदिर में पूजा अर्चना के लिए गये और बघरा स्थित दरगाह पर भी माथा टेककर मुस्लिमों से मुलाकात की थी। इसके साथ ही वह सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के आवास पर भी गये थे। मुजफ्फरनगर में अपने दौरे पर वह कई घंटे रहे। इस दौरान अलग अलग स्थानों पर उन्होंने मीडिया को बयान दिये। इन बयानों पर पूरी तरह से केन्द्र सरकार निशाने पर रही। कश्मीर में राज्यपाल रहते हुए भ्रष्टाचार के मामले को भी उन्होंने उठाया और सीबीआई जांच की बात करते हुए कहा कि रिटायर्ड होने के बाद और सुबूत दूंगा। सत्यपाल मलिक ने किसान आंदोलन पर बात की और सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि किसान फिर से आंदोलन के लिए तैयार हैं। उन्होंने देश को विनाश की ओर ले जाने वाली राजनीति पर बात की और कहा कि पिछले 10 साल में वोट की खातिर देश को बांटने की राजनीति करते हुए जोधपुर जैसे नॉन कम्युनल इलाकों में भी साम्प्रदायिकता का नंगा नाच होने लगा। ऐसे ही मामलों को लेकर सत्यपाल मलिक चर्चा में बने हैं।


गवर्नर सत्यपाल मलिक के इन बयानों को लेकर भाजपा में हलचल है तो लेकिन किसी भी बड़े नेता की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस मामले में भाकियू को छोड़कर भाजपा में आये राजू अहलावत ने तीखी टिप्पणी करते हुए गवर्नर सत्यपाल मलिक के बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। सोमवार को की गयी पोस्ट में राजू अहलावत ने कहा है कि ''कुछ विरोधी बोलते है कि भाजपा को जाटों ने क्या दिया इन महामहिम से बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है कि बुढ़ापे में गवर्नर बनाया और बदले में सरकार को रोज ढेरों गाली बकते है, अगर सरकार इतनी ही गलत है तो अब तक गवर्नर क्यो बने घूम रहे है, इस्तीफा देकर फिर गाली बकते तो कुछ अच्छा लगता, मगर खाना और गुर्राना ये अच्छा नही लगा आपसे अच्छा तो सांसद हनुमान बेनीवाल जी हैं विचार नही मिले तो सरकार में नही रहे और सभ्य तरीके से पेश आ रहे है।


-शेम। देखने वाली बात ये है जो अब तक जो केमेंट आये वे सब विपक्ष के आये है ओर उनसे हमे यही उम्मीद थी,, महामहिम जी समझ जाओ विपक्ष आपको क्यो पसंद कर रहा है, इनको आपसे कोई हमदर्दी नही है बस इनको भाजपा के खिलाफ बोलने वाला चाहिए।'' अपनी इस सोशल मीडिया पोस्ट के साथ राजू अहलावत ने एक फोटो भी शेयर किया है। इसमें गवर्नर सत्यपाल मलिक पूर्व सांसद और सपा नेता कादिर राना के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो रविवार का है, जब सत्यपाल मलिक पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के आवास पर पहुंचे थे, तो वहां पर कादिर राना ने भी उनसे मुलाकात की थी।

बता दें कि राजू अहलावत ने अक्टूबर 2021 में विधानसभा चुनाव से पूर्व लखनऊ में आयोजित समारोह के दौरान भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के सामने भाजपा ज्वाइन की थी। इसके बाद उन्होंने लगातार किसान आंदोलन के खिलाफ बयानबाजी की। किसान आंदोलन को राजनीतिक बताया था। अब गवर्नर सत्यपाल मलिक को लेकर की गयी उनकी टिप्पणी चर्चाआंे में है।

Next Story