Top
undefined

किसान नेताओं की हत्या की साजिश-राकेश टिकैत को जेड सिक्योरिटी देने की मांग

किसान नेताओ की हत्या की साज़िश के खुलासे से भाकियू में हड़कंप मच गया है। भाकियू ने आपातकाल बैठक कर किसान नेताओं की सुरक्षा पर गंभीर चर्चा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार से भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत को तत्काल Z श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

किसान नेताओं की हत्या की साजिश-राकेश टिकैत को जेड सिक्योरिटी देने की मांग
X

गाजियाबाद। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा किसान नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद भाकियू नेताओं में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में गाजीपुर बॉर्डर पर बैठक कर चौधरी राकेश टिकैत की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की गई । नेताओ ने अपने स्तर पर भी किसान नेताओं की सुरक्षा किस तरह से की जाए इस पर गंभीर चिंतन किया । भाकियू नेताओं ने आरोप लगाया कि 2 माह पूर्व भी सिंघु बॉर्डर से इसी तरह के कुछ संदिग्ध लोग पकड़े गए थे, लेकिन उसमें हरियाणा पुलिस द्वारा लीपापोती कर मामले को दबा दिया गया। दिल्ली पुलिस द्वारा जो खुलासा किया गया है, वह चिंता का विषय है। भाकियू सभी किसान नेताओं की सुरक्षा की मांग करती है।

भाकियू के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने उत्तर प्रदेश सरकार से राकेश जी के को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि अगर हमारे नेता की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद नहीं की जाती है तो भारतीय किसान यूनियन इसके लिए प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को दिल्ली पुलिस से सामान्य स्थापित कर गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर इस साजिश का खुलासा करना चाहिए । बैठक में मांग की गई कि राकेश टिकैत जी उत्तर प्रदेश से आते हैं तो एक मुकदमा इसका उत्तर प्रदेश में भी पंजीकृत कर उत्तर प्रदेश सरकार को इसकी तह तक जाना चाहिए ।

बैठक में राकेश टिकैत की सुरक्षा को लेकर काफी चिंता जाहिर की गई और तय किया गया कि अगर 1 सप्ताह में राकेश टिकैत को उचित सुरक्षा व्यवस्था नहीं मिलती है तो इसके लिए आंदोलन करने के सिवा कोई रास्ता नहीं है।

Next Story