undefined

UPDATE---माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर

उमेश पाल हत्याकांड में चल रहा था फरार, असद के साथ यूपी एसटीएफ ने गुलाम को भी किया मुठभेड़ में ढेर

UPDATE---माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर
X

मुजफ्फरनगर। गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद का बेटा असद, जो वकील उमेश पाल की हत्या में वांछित है, झांसी में यूपी एसटीएफ द्वारा एक मुठभेड़ में मारा गया है। माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम थाय झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ में ढेर हो गए। विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद।

कोर्ट में ही रो पड़ा माफिया अतीक अहमद

अपने तीसरे बेटे असद के एनकाउंटर की खबर मिलने के दौरान माफिया अतीक अहमद प्रयागराज में सीजेएम कोर्ट में पेशी पर मौजूद था। उसको जैसे ही खबर मिली कि असद को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है तो वो वहीं पर फूट फुटकर रोने लगा।

असद एनकाउंटर के बाद ट्वीटवार-स्वतंत्र देव बोले-मिट्टी में मिला दिया






डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल की टीम रही शामिल, 40 राउंड चली गोलियां

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद और एक सूटर का झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत परीक्षा के पास हुआ एनकाउंटर। 40 से ज्यादा राउंड फायरिंग। असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम थाय झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद।

अतीक अहमद और अशरफ की 14 दिन की रिमांड मंजूर

सीजेएम कोर्ट ने अतीक अहमद और अशरफ की 14 दिन की रिमांड मंजूर की मंजूरी दे दी है। इस पर पिछले दो घंटे से बहस चल रही थी। इसी बीच अतीक को उसके बेटे के मारे जाने की जानकारी भी दी गई। बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया अतीक अहमद कोर्ट रूम में फूट फूटकर रोने लगा। अतीक खुद को नहीं संभाल पा रहा। अतीक जमीन पर बैठ गया। कोर्ट में योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगे। कोर्ट में पुलिस ने दलील दी कि हत्याकांड में पूछताछ करना जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनावी के दौरान कठघरे में खड़े माफिया अतीक अहमद का गला सूख गया। इस वजह से माफिया ने पानी मांगा।

पेशी से पहले बोला अतीक-मुझे 5 मिनट बेटे से मिलने दो

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अतीक के भाई अशरफ की सीजेएम कोर्ट में पेशी से पहले अतीक अहमद ने बेटे अशरफ अली से 5 मिनट के लिए मिलने की गुजारिश की। पेशी के लिए साबरमती जेल से लाये गये प्रयागराज के नैनी जेल में मौजूद अतीक अहमद ने कहा, 'पांच मिनट के लिए मैं अपने बेटे से मिलना चाहता हूं.' हालांकि, जेल प्रशासन ने अतीक को बेटे से मिलने की इजाजत न होने की बात उसे बता दी। इस पर अतीक ने जेल प्रशासन से कहा, ' केवल 5 मिनट अली से मिलवा दो, पता नहीं कि अब अपने बेटे का चेहरा दोबारा देख पाउंगा या नहीं। तब तक उसको ये नहीं बताया गया था कि उसके छोटे बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है। अपने बेटे अशरप्फ से मिलकर परिवार का हालचाल ही पूछना चाह रहा था।


Next Story