Top
undefined

शादी के पांच माह बाद भी नहीं मनी सुहागरात, राज खुला उड़ गये होश

मुजफ्फरनगर जनपद में पति-पत्नि के बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इसको लेकर पुलिस भी हैरान है और समाज भी दंग है। एक युवक की शादी के पांच माह बाद भी सुहागरात नहीं मनी।

शादी के पांच माह बाद भी नहीं मनी सुहागरात, राज खुला उड़ गये होश
X

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में पति-पत्नि के बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इसको लेकर पुलिस भी हैरान है और समाज भी दंग है। एक युवक की शादी के पांच माह बाद भी सुहागरात नहीं मनी। इसके पीछे का कारण जब सामने आया तो सभी के होश ही उड़ गये। पत्नि बनकर घर आने वाली ने अब अपने ही पिता को मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। लड़के ने परेशान होकर तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली तो मामला पुलिस तक जा पहुंचा। हंगामा और पुलिस भी इस मामले के सामने आने पर हैरान है।

एक युवक की पांच माह पहले एक युवती से शादी हुई। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच रिश्ता कायम नहीं हो सका। पति जब भी पत्नी के पास जाता तो पत्नी उससे दूर चली जाती। जब-जब पति अपनी पत्नी के नजदीक जाने की कोशिश करता तो उसकी पत्नी कोई न कोई बहाना करके उससे दूरी बना लेती थी। कई दिनों तक यह सब चलता रहा। युवक के घर के वाले इस बारे में अंजान थे। पति भी अपनी पत्नी की इस हरकत को लेकर काफी परेशान था। शक होने पर पति ने पत्नी की जांच करवाई तो पत्नी की असलियत पति के सामने आ गई। मेडिकल रिपोर्ट देखकर पूरे परिवार के होश उड़ गए। इतनी बड़ी हकीकत सामने आते ही पति के पैरों से मानो जमीन ही खिसक गई हो। इसकी जानकारी जब लड़के वालों ने लड़की वालों को दी तो लड़की ने अपने ही पिता को झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

मुजफ्फरनगर के बड़ा बाजार निवासी एक युवक की शादी करीब पांच माह पूर्व सहारनपुर निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के दो दिन बाद जब युवक अपनी दुल्हन के कमरे में पहुंचा तो दंग रह गया। जिस युवती के साथ जिंदगी बिताने का सपना युवक ने देखा था वो एक ही पल में फुर्र हो गया जब उसे पता चला कि वो एक किन्नर है। उसी रात युवक ने किन्नर युवती से धोखे से शादी कराने को लेकर नोकझोंक हुई। किन्नर युवती ने युवक से कहा कि अगर किन्नर वाली बात उसने किसी को बताई तो पूरे परिवार को झूठे केस में फंसवा कर जेल भिजवा देगी। कुछ दिन बाद परिवार के लोगों को पूरे प्रकरण की जानकारी हो गई, लेकिन किन्नर युवती की धमकी के कारण वो कुछ नहीं बोल पाए। उसको लेकर वो करीब पांच महीने तक अलग-अलग डाक्टरों के पास उपचार कराते फिरते रहे।

लड़के के परिवार वालों को जब युवती के किन्नर होने की जानकारी हुई तो उन्होंने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए अदालत में तलाक की अर्जी डाल दी। शुक्रवार को जब किन्नर युवती को तलाक के बारे में पता चला तो उसने पुलिस को फोन कर घर बुला लिया। मामला कोतवाली में पहुंच गया। काफी हंगामे के बाद किन्नर युवती ने कहा कि वो पति ने उसको तलाक देने का प्रयास भी किया तो वो नहर में कूदकर जान दे देगी। धमकी देने के बाद किन्नर कोतवाली से निकल कर नहर की ओर दौड़ पड़ी। किन्नर को महिला पुलिस ने पकड़ लिया। कोतवाल ने उसके परिजनों को सूचना दी। कोतवाली में काफी देर तक चले हंगामें के बाद पुलिस ने किन्नर युवती को उसके परिजनों के सपुर्द कर दिया। युवक की एक किन्नर से शादी करने की बात नगर में दिनभर चर्चा बनी रही।

लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की के परिवार वालों ने उन्हें अंधेरे में रखकर लड़की वालों के किन्नर होने की बात छिपाकर उनके बेटे से शादी करा दी। लड़के वालों ने बताया कि पहले तो धोखे से युवती से शादी करा दी, शादी के बाद जब युवती के बारे में पता चला कि वो किन्नर है, उसने शोषण शुरू कर दिया। इतना ही नहीं इस बारे में किसी से कहने की बात पर लड़की ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी थी। लड़के के परिवार वालों ने बताया कि वह घर से चुपचाप भागने की कोशिश कर रही थी। मामला कोतवाली में पहुंचा। किन्नर ने पुलिस के सामने ही धमकी दे डाली कि अगर उसने तलाक दिया तो वो जान दे देगी। अभी इस मामले में पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। लड़के वाले भी इस किन्नर रूपी बहू से पीछा छुड़ाने का ही आग्रह पुलिस से कर रहे हैं।

Next Story