undefined

सपा में दमदार एंट्री करेंगे पूर्व सांसद कादिर राणा

कादिर राणा के सपा में शामिल होने के लिए सैंकड़ों समर्थकों ने उनके साथ लखनऊ किया है। राणा हाउस से भी कार में सवार होकर काफिले के रूप में निकले हैं।

सपा में दमदार एंट्री करेंगे पूर्व सांसद कादिर राणा
X

मुजफ्फरनगर। पूर्व सांसद कादिर राणा आखिरकार लखनऊ में समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आज शाम अपने राणा हाउस से लखनऊ के लिए रवाना हो गये। उन्होंने सपा में दमदार एंट्री के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

पूर्व सांसद कादिर राणा की सपा में एंट्री के लिए पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। यह प्रोग्राम सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। कार्यक्रम के अनुसार पूर्व सांसद कादिर राणा समाजवादी पार्टी में अपनी राजनीतिक घर वापसी कर रहे हैं। इसके लिए रविवार को लखनऊ में होने वाले कार्यक्रम के लिए वह आज शनिवार को शाम 4 बजे मेरठ रोड स्थित आवास न्यू राणा हाउस से सभी समर्थकों के काफिलें में एक साथ रवाना हो गये। उनका यह काफिला मुज़फ़्फ़रनगर - मेरठ - पैरीफेरल एक्सप्रेस वे- परीचौक नोएडा- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से लखनऊ पहुंचेगा। रास्ते में जलपान कार्यक्रम भी रखा गया।

इसके अनुसार दूसरा टोल गेट पार करके क़रीब 18 किलोमीटर बाद मथुरा से पहले वृंदावन रेस्टोरेंट पर पहला ठहराव होगा। यहां पर जलपान करने के बाद सभी समर्थक फिर एक साथ आगे रवाना होंगे। इटावा पहुंचने पर फिर दूसरा जलपान कार्यक्रम रखा गया है। इसके बाद पूर्व सांसद कादिर राणा का समर्थकों के साथ तीसरा और अंतिम पड़ाव लखनऊ में प्रवेश करते ही अमोसी एयरपोर्ट रोड से कानपुर रोड पर एक किलोमीटर बाद बाद मन्नत लान बेंकट हाल पर रखा गया। यह कार्यक्रम व्यवस्था अधिकारी जिया उल इस्लाम के द्वारा जारी किया गया है। उन्होंने काफिले में शामिल सभी समर्थकों से मास्क साथ रखने और अनुशासन व भाईचारा बनाने की भी अपील की है। मन्नत हाउस पर ही सपा हाईकमान से कादिर राणा को अगला दिशा निर्देश मिलेगा।

Next Story