undefined

GHAZIABAD POLICE--बिना हेलमेट चल रहे थे सिपाही, एसएसपी का कटा चालान

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही बाइक सवार पुलिसकर्मियों का पीछा करने वाली वीडियो, हेलमेट न होने पर एक हजार का जुर्माना हुआ।

GHAZIABAD POLICE--बिना हेलमेट चल रहे थे सिपाही, एसएसपी का कटा चालान
X

गाजियाबाद। सोशल मीडिया पर बाइक सवार दो सिपाहियों का पीछा कर वीडियो बनाई गई, ये दोनों सिपाही यातायात नियमों की अनदेखी करते हुए बाइक पर बिना हेलमेट के चल रहे थे। इनके पीछे अपने वाहन पर आ रहे किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इसके साथ ही पुलिस को भी ट्वीट किया गया। असर यह हुआ कि इन सिपाहियों के यातायात नियम तोड़ने के कारण सामाजिक संदेश देने के लिए एसएसपी का एक हजार रुपये का चालान कर दिया गया। अब इस वीडियो के साथ ही यह चालान भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है।


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। यह गाजियाबाद पुलिस का बताया गया है। यह रात्रि के समय शूट किया गया है। पीछे किसी वाहन पर आ रहे व्यक्ति के आगे बाइक पर चल रहे दो सिपाही बिना हेलमेट के ही सफर करते इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसी कारण व्यक्ति ने यातायात नियम तोड़ने के कारण यह वीडियो बनाया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के साथ ही यूपी पुलिस के अलग अलग प्लेटफार्म पर साझा किया गया।

वीडियो वायरल होने पर गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई। ट्रेफिक पुलिस द्वारा यातायात प्रवर्तन केन्द्र गाजियाबाद के प्रभारी की ओर से इसके लिए एक हजार रुपये का चालान किया गया। सूत्रों के अनुसार वीडियो में जो बाइक नजर आ रही है। उसका रजिस्ट्रेशन नम्बर यूपी 14एजी 0799 एसएसपी गाजियाबाद के नाम एआरटीओ कार्यालय में पंजीकृत है। 17 अपै्रल को रात्रि करीब दस बजे गाजियाबाद पुलिस के दो सिपाही मैन शताब्दीपुरम रोड गाजियाबाद से सफर कर रहे थे, जब उनका वीडियो बनाया गया है। एसएसपी गाजियाबाद का चालान काट दिये जाने की खबर चर्चा में बनी हुई है।

Next Story