undefined

भाकियू के गढ़ सिसौली में प्रेमिका का कत्ल

मुजफ्फरनगर जनपद में आज ऑनर किलिंग की वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस इस पूरी घटना को छिपाने में जुटी रही, लेकिन इस मामले ने चुनावी सरगर्मी को पीछे छोड़ दिया, क्योंकि प्रेमिका की लाश भाकियू के गढ़ और किसान राजधानी के रूप में पहचान बनाने वाले कस्बा सिसौली में मिली है।

भाकियू के गढ़ सिसौली में प्रेमिका का कत्ल
X

मुजफ्फरनगर। भौराकलां क्षेत्र से प्रेमी युगल की हत्या की सूचनाएं आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल कुछ समय पूर्व घर से फरार होने के बाद वापस अपने घर लौटा था, जिसके बाद उनके शव संदिग्ध हालातों में पडे मिले। थाना प्रभारी भौराकलां को बार-बार सम्पर्क किये जाने के बावजूद वो घटना की जानकारी देने से कतराते रहे। सूत्रों का ये भी कहना है कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव सिसौली सावटू निवासी युवक-युवती करीब 25 दिन पूर्व घर से फरार हो गये थे। कई दिनों तक गायब रहने के बाद दोनों अपने घर वापस लौट आये थे। सूत्रों का कहना है कि युवक-युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान युवक युवती पुनः लापता हो गये। उनमंे से एक का शव कांधला क्षेत्र में पडा मिला और दूसरे का सिसौली में। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जंाच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस आनर किलिंग की सनसनी खेज वारदात का पर्दाफाश करने के बावजूद मीडिया को इस घटना को जानकारी देने से कतराती रही। कई बार थाना प्रभारी भौराकलंा को फोन करने के बावजूद वे घटना की जानकारी देने से कतराते रहे।

Next Story