Top
undefined

नहर में गिरी सरकारी कार, उत्तराखंड तक मचा कोहराम

शनिवार देर रात नैनीताल से उत्तराखंड के रुड़की लौट रही तहसीलदार सुनैना राणा की कार अचानक अनियंत्रित होकर गंगा में गिर गई। इस हादसे में सुनहरा राणा सहित उनके ड्राइवर और अर्दली की भी मौत हो गई है।

नहर में गिरी सरकारी कार, उत्तराखंड तक मचा कोहराम
X

बिजनौर। जनपद में एक भयंकर हादसा होने के कारण उत्तराखंड सरकार तक हड़कंप मच गया। इस भयंकर हादसे में उत्तराखंड राज्य की एक तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई। आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर शवों की तलाश के लिए रेस्क्यू कराया उत्तराखंड से भी कई अफसर मौके पर पहुंचे हादसे के बाद सैकड़ों ग्रामीण भी मौके पर जुट गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार की रुड़की तहसील की तहसीलदार सुनैना राणा विगत दिवस रुड़की से नैनीताल में गई थी, देर रात वह अपनी सरकारी गाड़ी में वापस रुड़की लौट रही थी कि हादसा हो गया। इस भयंकर हादसे में तहसीलदार सुनैना राणा वह उनके ड्राइवर तथा अर्दली समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इससे पूरे विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बीती देर रात की नैनीताल से लौटते हुए नजीबाबाद के पास हादसा हुआ, ड्राइवर का नियंत्रण अचानक ही कार से छूट गया और तहसीलदार की गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी जिसमें तहसीलदार समेत तीन की मौत हो गई ।

हादसे की सूचना मिलने पर बिजनौर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तत्काल ही गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया गया नहर की तेज धारा के बीच ही घंटों की मशक्कत के बाद तहसीलदार सुनैना राणा सहित तीनों के शव पुलिस प्रशासन ने बरामद कर लिए थे इस संबंध में पुलिस की ओर से हरिद्वार जिला प्रशासन से भी संपर्क किया गया और हादसे के संबंध में सूचना दी गई हादसे में तहसीलदार और उनके स्टाफ की मृत्यु हो जाने की खबर मिलने पर उत्तराखंड में भी हड़कंप मच गया हरिद्वार के जिलाधिकारी एवं एसएसपी रात्रि में ही बिजनौर पहुंचे और घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया बिजनौर पुलिस ने तीनों के शव पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

Next Story