undefined

सिसौली पहुंचे जयंत को मिला जीत का आशीर्वाद

मुजफ्फरनगर में इस बार चुनावी माहौल में सिसौली की हलचल पर कड़ी नजर है। सिसौली के किसान भवन से गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील हुई और फिर राजनीति सनसनी फैल गई। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान को वहां जाना पड़ा और आज जयंत चौधरी को किसान राजधानी पहुंचने पर न केवल प्यार मिला, बल्कि बाबा ने जीत का आशीर्वाद भी दिया।

सिसौली पहुंचे जयंत को मिला जीत का आशीर्वाद
X

मुजफ्फरनगर। यूपी चुनाव 2022 में पहले चरण का फैसला करने को मतदान तैयार हो रहे हैं। ऐसे में किसान राजनीति इस बार निर्णायक भूमिका निभाने को तैयार है। कई चुनावों के बाद इस बार सिसौली पर सभी की निगाहें लगी हैं। किसान आंदोलन के बाद से ही सिसौली सुर्खियों में हैं और यहां से बह रही सियासी बयार ने कई सवालों को जन्म दिया है। सिसौली में आज सपा रालोद गठबंधन के प्रमुख चेहरे जयंत चौधरी ने दस्तक दी। वह भाकियू प्रमुख नरेश टिकैत से मिले और बाबा टिकैत की कुटिया में अखण्ड ज्योति को प्रज्जवलित किया। सिसौली में जयंत चौधरी को बाबा ने जीत का आशीर्वाद दिया। इसकी खबर वायरल होते ही एक बार फिर से वेस्ट यूपी की सियासत में हलचल नजर आई।


रविवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी जनपद मुजफ्फरनगर में गठबंधन प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने चरथावल में सपा प्रत्याशी पंकज मलिक और पुरकाजी में रालोद प्रत्याशी अनिल कुमार व मोरना में रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में माहौल बनाने के लिए जनसभाएं की। इस दौरान वह मुजफ्फरनगर पहुंचे तो सबसे पहले सिसौली में जाकर दस्तक दी।


उन्होंने भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। इसके साथ ही वह टिकैत आवास में बनी भाकियू संस्थापक स्व. महेन्द्र सिंह टिकैत की कुटिया में भी पहुंचे और वहां पर जल रही किसान ज्योति में घी की आहुति देकर किसानों के हितों के लिए संघर्ष का संकल्प लिया। यहां पर नरेश टिकैत और उनके पुत्र भाकियू युवा विंग के अध्यक्ष गौरव टिकैत ने जयंत चौधरी का स्वागत किया। इसके बाद नरेश टिकैत ने जयंत को जीत का आशीर्वाद दिया। जयंत चौधरी ने नरेश टिकैत के साथ भोजन किया और एक संदेश लेकर चुनाव प्रचार के लिए निकल गये। इसको को लेकर कई तस्वीरें जयंत चौधरी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी साझा की हैं। इन तस्वीरों के सहारे जयंत ने एक संदेश देने का काम भी किया है।

Next Story