undefined

KIDNAP---यूपी में बदमाशों की गाड़ी पलटने वाले एडीजी प्रशांत कुमार के ससुर का ‘अपहरण’

बिहार की नालंदा मेडिकल कालेज में परीक्षा नियंत्रक हैं डाॅ. संजय कुमार, सास ने प्रशांत कुमार से मांगी मदद

KIDNAP---यूपी में बदमाशों की गाड़ी पलटने वाले एडीजी प्रशांत कुमार के ससुर का ‘अपहरण’
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बड़े बड़े बदमाशों की गाड़ी को ट्रैक से उतारकर पलटकर रख देने का जज्बा रखने वाले अपर महानिदेशक पुलिस प्रशांत कुमार के ससुर का पटना में अपहरण कर लिया गया है। वो बुधवार की शाम से रहस्यमय ढंग से लापता हो गये और उनकी गाड़ी पुलिस ने लावारिस अवस्था में बरामद की है। अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। उनकी बेटी भी उत्तर प्रदेश की ब्यूरूक्रेसी में बड़े ओहदे पर है।

सूत्रों के अनुसार नालंदा मेडिकल कालेज (एनएमसी) पटना के फार्माकलोजी विभाग के अध्यक्ष एवं परीक्षा नियंत्रक डा. संजय कुमार बुधवार की देर शाम रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गए। गुरुवार की सुबह उनकी कार गांधी सेतु के पास लावारिस मिली। गाड़ी से उनके दोनों मोबाइल और चश्मा बरामद किए गए। लापता हुए डाक्टर की पत्नी प्रो. सलोनी कुमारी की लिखित शिकायत पर पत्रकार नगर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित परिवार को अब तक फिरौती के लिए काॅल नहीं आई है। प्रो. सलोनी काॅलेज आफ काॅमर्स, आर्ट्स एंड साइंस पटना के अंग्रेजी विभाग में प्राध्यापक हैं। पुलिस को की गई पत्नी की शिकायत के अनुसार, बुधवार की शाम साढ़े सात बजे डा. संजय घर से यह कहकर निकले थे कि मुजफ्फरपुर के पास किसी काॅलेज का निरीक्षण करने जा रहे हैं।

डाक्टर के वापस नहीं लौटने पर उनकी पत्नी प्रो. सलोनी ने अपनी बेटी और यूपी में वरिष्ठ आईएएस अफसर डिंपल वर्मा तथा अपने दामाद यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार को फोन कर इस संबंध में मदद मांगी। इसके बाद एडीजी कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार ने मुजफ्फरपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात की। इसके बाद ही लापता डाक्टर की गाड़ी और मोबाइल फोन बरामद किये गये।

Next Story