undefined

मुजफ्फरनगर....जाम से बचने को बुलेट पर निकले मंत्री कपिल देव

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल आज अपने गांधीनगर स्थित आवास से जनपद में गोवर्धन पर्व पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए अपनी गाड़ी में सुरक्षाकर्मियों को साथ लेकर निकले थे।

मुजफ्फरनगर....जाम से बचने को बुलेट पर निकले मंत्री कपिल देव
X

मुजफ्फरनगर। त्यौहारों के अवसर पर शहर में भीड़भाड़ अधिक होने और आज शहर में गोवर्धन पर्व को लेकर जगह जगह अन्नकूट की धूमधाम के कारण अनेक कार्यक्रमों में मिले न्यौता को देखते हुए प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल घर से तो भले ही आज अपनी गाड़ी में निकले, लेकिन उन्होंने यहां एसडी कॉलेज मार्किट पहुुंचने के बाद आगे का सफर बुलेट बाइक पर सवार होकर ही किया।


राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल आज अपने गांधीनगर स्थित आवास से जनपद में गोवर्धन पर्व पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए अपनी गाड़ी में सुरक्षाकर्मियों को साथ लेकर निकले थे। वह पहले एसडी कॉलेज मार्किट में पहुंचे और यहां शिव मंदिर में उन्होंने लोगों को अन्नकूट वितरित करते हुए उनको प्रसाद ग्रहण कराया। इसके बाद शिव चौक और इसके आसपास ही आयोजित कई कार्यक्रमों में भी उनको मुख्य अतिथि बनाया गया था, लेकिन भीड़भाड़ को देखते हुए उन्होंने गाड़ी को वहीं पर छोड़ा और फिर अपने समर्थकों के साथ बुलेट बाइक पर सवार होकर शहर में भ्रमण करते हुए दिखाई दिये। वह कई कार्यक्रमों में बुलेट बाइक पर ही काफी समर्थकों के साथ पहुंचे।

Next Story