Top
undefined

मंत्री कपिल देव ने निभाया वादा-अमन जैन के पिता को मिले 5 लाख

8 सितम्बर को मेरठ के जागृति विहार में स्थित अपनी सर्राफा की दुकान पर लूटपाट कर रहे बदमाशों का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर सर्राफ अमन जैन की हत्या कर दी थी।

मंत्री कपिल देव ने निभाया वादा-अमन जैन के पिता को मिले 5 लाख
X

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मेरठ में कुछ दिन पूर्व हुई सर्राफा व्यापारी अमन जैन की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा स्वीकृत 5 लाख रुपए की अनुमन्य राशि का चैक मृतक के पिता को मेरठ स्थित उनके आवास पर पहुंचकर सौंपा।


ज्ञात रहे कि 8 सितम्बर को मेरठ के जागृति विहार में स्थित अपनी सर्राफा की दुकान पर लूटपाट कर रहे बदमाशों का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर सर्राफ अमन जैन की हत्या कर दी थी।

10 सितम्बर को मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मृतक अमन जैन के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की थी और उन्हें राज्य सरकार की ओर से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया था।


इसी के क्रम में कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें इस घटना के बारे में बताया और पीडित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान कराने की मांग की थी। कपिल देव की मांग पर मुख्यमंत्री ने मृतक अमन जैन के परिवार को 5 लाख रूपये की सहायता प्रदान की है। गुरूवार को मंत्री कपिल देव ने मुख्यमंत्री के द्वारा स्वीकृत 5 लाख रुपए की अनुमन्य राशि का चैक मृतक के पिता को मेरठ जाकर सौंपा। इस अवसर पर मेरठ कैंट से विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, मेरठ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर, अरुण वशिष्ठ, विजेंद्र पाल एवं व्यापारीगण मौजूद रहे।

Next Story