Top
undefined

मंत्री कपिल देव ने सीएम योगी से मांगा मेडिकल काॅलेज

सीएम सिटी गोरखपुर में गोरक्षनाथ मंदिर में पहुंचकर मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विशेष मुलाकात की। इसमें उन्होंने मुजफ्फरनगर के विकास के लिए कुछ जरूरी मुद्दों पर गंभीर चर्चा करते हुए यहां एक मेडिकल काॅलेज की मांग भी की।

मंत्री कपिल देव ने सीएम योगी से मांगा मेडिकल काॅलेज
X

मुजफ्फरनगर। राज्य सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर सदर सीट से विधायक कपिल देव अग्रवाल ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर मंदिर में भेंट करके उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने गुरु गोरक्षनाथ जी के भी दर्शन करते हुए पूजा की।

पूर्वांचल के सतत विकास के लिए आयोजित सेमिनार में जाने से पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गोरखपुर के गोरक्षनाथ मंदिर में मुलाकात के दौरान मंत्री कपिल देव ने मुजफ्फरनगर जनपद के औद्योगिक विकास को लेकर चर्चा की। इस दौरान सीएम योगी से वार्ता करते हुए मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने उनको अवगत कराया कि आरआरटीएस का मुजफ्फरनगर में लाया जाना मुजफ्फरनगर के विकास के लिए, मुजफ्फरनगर के उद्योगों को प्रगति प्रदान करने के लिए एवं गन्ने की मिठास को और अधिक करने के लिए अति आवश्यक है। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर अपनी सहमति प्रकट करते हुए जल्द ही इसके लिए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। साथ ही मुजफ्फरनगर में मेडिकल काॅलेज बनाए जाने की चर्चा भी मुख्यमंत्री से करते हुए इस पर जल्द विचार करने का आग्रह मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया।

Next Story