undefined

Muzaffarnagar---मुख्यालय पर विकास गिनाते रहे मंत्री, गांव में टपकती रही स्कूल की छत

भाकियू नेता ने प्रभारी मंत्री के घेराव का किया ऐलान तो अफसरों में मचा हड़कम्प

Muzaffarnagar---मुख्यालय पर विकास गिनाते रहे मंत्री, गांव में टपकती रही स्कूल की छत
X

मुजफ्फरनगर। यूपी में मुख्यमंत्री पद पर योगी आदित्यनाथ के छह साल के कार्यकाल और भाजपा की सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला मुख्यालय पर प्रभारी मंत्री सरकार के विकास कार्यों और उपलब्धियों को गिनाते रहे, तो वहीं एक गांव के सरकारी स्कूल की जर्जर छत से बच्चों के बदन पर बरसात का पानी टपकता रहा। इस मामले में भाकियू नेता ने प्रभारी मंत्री का घेराव करने का ऐलान किया तो अफसरों में हड़कम्प मच गया।


भाकियू के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा ने बताया कि गांव रोनी हरजीपुर में स्थित शहीद पूरण सिंह जूनियर हाईस्कूल की बिल्डिंग जर्जर हो रही है। मार्च माह में बरसात का दौर बनने के कारण बिल्ंिडंग के कई कमरों की छत छलनी की तरह टपक रही है। आज जिला मुख्यालय पर प्रभारी मंत्री थे तो वहीं बीती रात हुई बारिश के बाद शनिवार को स्कूल में पढ़ने के लिए पहुंचे बच्चों के बदन पर कमरों में छत से बरसात का पानी टपकता रहा। इसके बाद भाकियू नेता ने प्रभारी मंत्री का ग्रामीणों के साथ घेराव करने की चेतावनी दी तो अधिकारी गांव में ही पहुंचे और शिकायत को सुना।

विकास शर्मा ने बताया कि एबीएसए अजय कुमार, तहसीलदार सुरेंद्र पाल सिंह चैकी इंचार्ज बिरालसी आदि ने स्कूल का निरीक्षण करते हुए समस्या को देखा। उन्होंने तत्काल ही इस जर्जर बिल्डिंग में बैठे बच्चों को वहां से निकालकर बिल्डिंग खाली करने के लिए आदेश दिए और इन बच्चों को शिक्षण कार्य के लिए पास में ही दूसरी बिल्डिंग राज कन्या स्कूल में शिफ्ट कराया गया। अफसरों ने आश्वासन दिया कि इस जर्जर स्कूल के भवन को बिस्मार कराकर जल्द ही नया भवन निर्मित कराया जायेगा। भाकियू नेता ने कहा कि वो ग्रामीणों के साथ इस समस्या को लेकर डीएम से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान विकास शर्मा के साथ पप्पू राणा, अरुण राणा, महावीर राणा, आशु पुंडीर, बबलू पुंडीर, सोमबीर पुंडीर, मुकेश ठाकुर, विनोद प्रधान, कमल ठाकुर और विद्यालय के शिक्षकगण मौजूद रहे।

Next Story