undefined

Muzaffarnagar....'पठान' का 'बेशर्म रंग' देखने को रिकार्ड उत्साह

शाहरूख के दिवानों के लिए धमाकेदार होगा बुधवार, मुजफ्फरनगर जिले के चार सिनेमा घरों में रिलीज हो रही शाहरुख-दीपिका अभिनीत फिल्म पठान। माया मल्टीप्लेक्स और चन्द्रा सिनेमा में 25 और 26 जनवरी के सभी शो हुए हाउसफुल। बुढ़ाना के सिनेमा और माॅल के कार्निवल मल्टीप्लेक्स में भी टिकट को लेकर मारा-मारी का आलम।

Muzaffarnagar....पठान का बेशर्म रंग देखने को रिकार्ड उत्साह
X

मुजफ्फरनगर। गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति की बयार के बीच ही मनोरंजन का तड़का भी लगने जा रहा है। बुधवार की सुबह बाॅलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरूख खान के प्रशंसकों के लिए बड़ी धमाकेदार होने जा रही है। शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल और रोमांस की रोमांचक कहानी से भरपूर बहुप्रतीक्षित और बहुविवादित फिल्म 'पठान' 25 जनवरी की सुबह रिलीज हो रही है। बुधवार को 'पठान' का 'बेशर्म रंग' देखने के लिए रिकार्ड उत्साह हिलोरे मारता नजर आ रहा है। बुधवार को जनपद में चार स्थानों पर यह फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में दो दिन के सभी शो हाउसफुल हो चुके है। इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका की भगवा ड्रेस को लेकर उठे विवाद के बाद पुलिस प्रशासन भी इसके रिलीज को लेकर अलर्ट मोड पर है। सिनेमाघरों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने की तैयारी कर ली गई है। वहीं इस फिल्म को मिली ओपनिंग को देखते हुए सिनेमा उद्योग से जुड़े लोगों में भी खुशी बनी हुई है। शहर के एक मात्र मल्टीप्लेक्स सिनेमा माया पैलेस में दोनों स्क्रीन पर प्रतिदिन दस शो चलाने की तैयारी कर ली गयी है। इसके लिए तकनीकी आधार पर कई नये बदलाव सिनेमा मालिक के द्वारा किये गये है, ताकि दर्शकों को बेहतर साउण्ड के साथ अन्य सुविधा मिल सकें।

मनोरंजन के शौकीन के साथ ही शाहरुख खान के फैंस के लिए बुधवार की सुबह धमाकेदार होने जा रही है। उनका इंतजार अब खत्म हो रहा है। शाहरूख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' का पिछले दिनों टीजर आया, जिसमें जबरदस्त एक्शन, खतरनाक अंदाज के साथ शाहरूख को दिखाया गया है। जिसने भी यह टीजर देखा, वह इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक जरूर हुआ है। शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के इस 1 मिनट 25 सेकेंड के टीजर में धमाका कर दिया है, तो सोचने की बात है कि जब बड़े पर्दे पर करीब पौने तीन घंटे की पूरी फिल्म देखी जायेगी तो मनोरंजन का यह रोमांच दर्शकों और शाहरूख के दिवानों के सिर किस हद तक चढ़कर बोलता नजर आयेगा।

फिल्म 'पठान' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान पर फिल्माये गये गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवादों में आई। हिन्दूवादी संगठनों ने इसमें अभिनेत्री दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी पर कड़ा ऐतराज जताया गया और इस फिल्म के बायकाट की पूरी मुहिम चलाई गई। इसके बावजूद भी इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिल रही है। यशराज बैनर पर बनी डायरेक्टर सि(ार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' बुधवार को देश और विदेश में रिलीज हो रही है। जनपद में चार स्थानों पर इस फिल्म का प्रदर्शन हो रहा। इनमें भोपा रोड स्थित ग्रांड प्लाजा माॅल में स्थित कार्निवल मल्टीप्लेक्स, रुड़की रोड स्थित माया मल्टीप्लेक्स और चन्द्रा सिनेमा के साथ ही बुढ़ाना स्थित सिनेमा घर में इस फिल्म के प्रदर्शन की पूरी तैयारी कर ली गयी है। फिल्म के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग मिली है।

माया मल्टीप्लेक्स में दोनों स्क्रीन पर चलेंगे रोजाना दस शो

माया मल्टीप्लेक्स के मालिक प्रणव गर्ग ने बताया कि 25 जनवरी को फिल्म 'पठान' को दोनों स्क्रीन पर चलाने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए सुबह 9.15 बजे फस्र्ट शो प्रारम्भ होगा। एक दिन में दोनों स्क्रीन पर दस शो चलाये जायेंगे। 25 और 26 जनवरी के सभी शो की एडवांस बुकिंग मिल चुकी है। फिल्म को रिकार्ड ओपनिंग मिल रही है। ऐसी एडवांस बुकिंग पहले किसी भी फिल्म के लिए नहीं मिली है। केजीएफ को भी एक अच्छा ओपनिंग स्टैण्ड मिला था। उनका कहना है कि फिल्म 'पठान' के लिए स्टैण्डर्ड वीकेंड काफी बेहतर होने की उम्मीद है।


प्रवण ने बताया कि दर्शकों को बेहतर सुविधा और व्यवस्था के लिए सिनेमा में प्रोजेक्टर को बदला गया है, इसके साथ ही साउण्ड सिस्टम और कुर्सियों को भी बदला गया है। उनका कहना है कि सिनेमा में सुरक्षित वातावरण की व्यवस्था की गई है। विरोध को लेकर उनका कहना है कि इसके लिए पुलिस अधिकारियों से सम्पर्क किया गया है। अभी ऐसा कोई माहौल नहीं, यदि किसी ने हंगामा किया तो फोर्स उपलब्ध हो जायेगी। उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि जिस प्रकार से इस फिल्म को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है, दर्शकों को उसके उलट ही इसकी कहानी मिलेगी। इसमें शाहरूख खान का एक अलग ही रोल दर्शक देखेंगे और देशभावना से ओतप्रोत होकर घर लौटेंगे। उनका कहना है कि फिल्म का प्लस प्वाइंट यही है कि जो कुछ इसको लेकर अभी तक सामने आया है, वो भ्रम है, धार्मिक भावना को कोई ठेस इस फिल्म की कहानी से नहीं पहुंचने वाली है। उन्होंने इसे सबसे बड़ी ओपनिंग बताते हुए खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फिल्म में कुछ भी विवादित नहीं है। अण्डर कवर काॅप बने शाहरूख खान जब जय हिंद बोलेंगे तो अलग ही भावना का संचार होगा।

चंद्रा सिनेमा में 150 का टिकट, दो दिन नहीं बची कोई सीट


चंद्रा सिनेमा के मैनेजर आसिफ हुसैन ने बताया कि फिल्म 'पठान' को उम्मीद से ज्यादा एडवांस बुकिंग मिली है। उनके सिनेमा घर में 371 सीट हैं, प्रतिदिन पांच शो चलाये जायेंगे। अभी से ही फिल्म के लिए 25 और 26 जनवरी के सभी शो हाउसफुल हो चुके हैं। एक भी सीट खाली नहीं बची है। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए 110 और 150 रुपये का टिकट रखा गया है। आगे भी फिल्म को अच्छी बुकिंग मिलने की उम्मीद है। उन्होंने विरोध को लेकर कहा कि यहां सब कुछ शांत ही रहेगा। पुलिस प्रशासन हमारे साथ है।

फिल्म में सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, करीब दस कट लगे

'पठान' के विवादित गाने 'बेशर्म रंग' के साथ ही कुछ अन्य फिल्मांकन को सेंसर बोर्ड के द्वारा बदला गया है। सूत्रों के अनुसार इसमें 'बेशर्म रंग' को भी दूसरा रूप दिया गया है। वहीं करीब 10 से 12 कट किये गये हैं। फिल्म में देश की एक खुफिया संस्था का नाम भी बदला गया है।

विरोध की आशंका पर पुलिस प्रशासन भी हुआ अलर्ट

फिल्म 'पठान' के बायकाट को लेकर इसके रिलीज से पहले ही देश के कई हिस्सों में हुए हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए जिले में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। सीओ सिटी अण्डर ट्रेनी आईपीएस आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि अभी तक फिल्म को लेकर जिले में विरोध जैसा कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन फिर भी शांति और कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए शहर के तीनों सिनेमा घरों में सुरक्षा का बंदोबस्त किया जा रहा है। पहले शो से ही पुलिस फोर्स सिनेमा घरों पर उपलब्ध रहेगा। सिनेमा घर मालिकों से भी बातचीत की गयी है। यदि कहीं पर विकट परिस्थिति बनती है तो गंभीरता के साथ कार्यवाही की जायेगी, किसी को भी कानून से छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है।

क्लाइमेक्स में 'जोया' के साथ 'पठान' को बचायेगा 'टाइगर'

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'पठान' की कहानी, सिर्फ पठान यानी शाहरुख खान तक सीमित नहीं है। इस कहानी में टाइगर और जोया भी हैं, यानी सलमान खान और कटरीना कैफ भी पर्दे पर दर्शकों को नजर आने वाले हैं। जहां पर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की कहानी खत्म होगी, वहीं से सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' की कहानी शुरू होगी। यशराज फिल्म्स 2023 में एक नहीं, बल्कि दो बड़े धमाके करने वाला है। एक तरफ शाहरुख खान की 'पठान' है, तो दूसरी तरफ सलमान खान और कटरीना कैफ की ब्लाॅकबस्टर फ्रेंचाइजी की 'टाइगर 3' भी रिलीज होगी। 'पठान' और 'टाइगर 3' की कहानी जुड़ी हुई है। 'पठान' यानी शाहरुख खान भी राॅ एजेंट हैं। फिल्म 'पठान' की कहानी एक ऐसे टेरिरिस्ट गैंग से शुरू होती है, जो अटैक के लिए चार्ज लेते हैं और उनको इंडिया में ब्लास्ट करने का एक मिशन सौपा जाता है, इसके पीछे उनका कोई मकसद नहीं रहता है, वह पैसे लेकर इस काम को अंजाम देना शुरू करते हैं, इस जानकारी के पता लगते ही वनवास काट रहे पठान को बुलाया जाता, जो अपने देश को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है, यही इस फिल्म की कहानी का प्लाट है।

तीन साल से मंदी की चपेट में सिनेमा उद्योग को 'पठान' से बड़ी उम्मीद

कोरोना महामारी के बाद से ही सिनेमा उद्योग मंदी की मार को झेल रहे हैं। ऐसे में फिल्म 'पठान' एक बड़ी उम्मीद बनकर आई है। राज्य कर अधिकारी ;मनोरंजनद्ध रामचंद्र वर्मा ने बताया कि बुधवार को फिल्म 'पठान' पूरे जिले में एक साथ रिलीज हो रही है। इन दिनों जिले में चार सिनेमा घर चल रहे हैं। इनमें चन्द्रा सिनेमा, माया मल्टीप्लेक्स, माॅल में कार्निवल मल्टीप्लेक्स और बुढ़ाना का सिनेमा घर शामिल है। इन चारों स्थानों पर फिल्म 'पठान' रिलीज हो रही है। उन्होंने बताया कि बीते दिनों जनपद मे ट्रिपल आर और केजीएफ-2 फिल्मों ने अच्छा बिजनेस दिया। इसके साथ ही कश्मीर फाइल भी ठीक ही चली। अब फिल्म 'पठान' से सिनेमा को मंदी के दौर से निकलने की उम्मीद जगी है। अभी तक इस फिल्म को जनपद में रिकार्ड बुकिंग मिलने की खबर है। इसके साथ ही सहारनपुर, शामली और मेरठ व बिजनौर आदि जिले में भी इसका प्रदर्शन बेहतर रहेगा।

Next Story