undefined

अब 'पठान' के खिलाफ खड़े हुए मंत्री कपिल देव

योगी सरकार के मंत्री ने दीपिका पादूकोण के 'बेशर्म रंग' पर किया कटाक्ष, कहा-नायिका ने मातृशक्ति का किया अपमान। मंत्री कपिल देव बोले-'पठान' हमारी संस्कृति और सभ्यता से क्रूर मजाक।

अब पठान के खिलाफ खड़े हुए मंत्री कपिल देव
X

मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरूख खान और बॉलीवुड की जौहरानी पदमावती अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के 'बेशर्म रंग' को लेकर छिड़े विवाद में अब योगी सरकार के मंत्री और नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल भी शामिल हो गये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर की गई अपनी टिप्पणी में फिल्म 'पठान' में भगवा रंग को लेकर 'बेशर्म रंग' गीत में भौंडे तरीके से फिल्माने का आरोप लगाते हुए कहा कि नायिका ने मातृशक्ति को अपमानित करने का काम किया है। उन्होंने इस फिल्म को भारतीय संस्कृति और सभ्यता के साथ क्रूर मजाक बताया है।

बता दें कि शाहरूख खान की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले फिल्म के प्रमुख गीत 'बेर्शम रंग' के रिलीज के बाद ही अभिनेत्री के द्वारा पहने गये कपड़ों के रंग को लेकर खासा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। हिन्दूवादी संगठनों के साथ ही भाजपा ने भी इस गीत 'बेशर्म रंग' में अभिनेत्री के द्वारा भगवा रंग की बिकनी पहनकर किये गये डांस को लेकर आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बायकॉट के लिए एक पूरी लॉबी काम कर रही है। भाजपा नेताओं के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस फिल्म में भगवा रंग को लेकर की गयी नृत्य और गायन आधारित टिप्पणी को आस्था और भावना को ठेस पहुंचाने जैसा बताया है। इसके साथ ही दूसरे भाजपा नेताओं ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई है। अब इनमे ंराज्य सरकार के व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव का भी नाम जुड़ गया है। मुजफ्फरनगर सदर सीट से जीत की हैट्रिक लगाने वाले कपिल देव अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'पठान' को लेकर टिप्पणी की है।


राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर की गयी टिप्पणी में कहा कि भगवा रंग को सूर्य के तेज का प्रतीक माना जाता है लेकिन 'पठान' फिल्म में भगवा रंग के साथ मजाक किया गया है जो कि हमारी संस्कृति और सभ्यता के साथ क्रूर मजाक है। उन्होंने कहा कि फिल्म की नायिका ;दीपिका पादुकोणद्ध ने जिस प्रकार से केसरिया रंग का कपड़ा पहन कर मातृशक्ति का अपमान किया है। वो निंदनीय हैं, हम जिस दल में काम करते हैं उसमें मातृशक्ति की पूजा होती है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी पोस्ट में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में विकास और विश्वास का मजबूत माहौल बना है।

'खतौली ने सबक सिखा दिया, अब जाति-धर्म और रंग से बाहर निकलो'


योगी सरकार के मंत्री कपिल देव की फिल्म 'पठान' को लेकर की गयी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जन अधिकारी पार्टी के प्रदेश मंत्री अमित सैनी ने सवालिया अंदाज में कहा कि क्यों विधायक जी यह पहली फिल्म है क्या जिसमें भगवा रंग का अपमान हो रहा है। आपको यह अभी दिखाई दिया है, यहां पहले भी कई फिल्मों में इस तरह भगवा रंग का अपमान हुआ है, तब से नींद आ रही थी। यहां भाजपा का हर नेता अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में लगा हुआ है लेकिन अब जनता जनार्दन समझ चुकी है। जाति, धर्म, रंग, मंदिर, मस्जिद हिंदुस्तान-पाकिस्तान छोड़कर मुद्दों की बात करो। खतौली इसका जीता जागता सबूत है, जिन मुद्दों को लेकर सत्ता में आए हो उन मुद्दों पर काम करना शुरू कर दो वरना 24 ज्यादा दूर नहीं है।

Next Story