undefined

LOKSABHA ELECTION-अब गाजियाबाद से चुनाव लडेंगे नंद किशोर पुंडीर, बसपा ने दिया टिकट

मुजफ्फरनगर संसदीय सीट से पत्नी लड़ रही हैं राष्ट्रीय जनलोक पार्टी सत्या की प्रत्याशी, नंद किशोर का नामांकन हुआ था निरस्त, भाजपा से मांग रहे थे टिकट

LOKSABHA ELECTION-अब गाजियाबाद से चुनाव लडेंगे नंद किशोर पुंडीर, बसपा ने दिया टिकट
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा से मुजफ्फरनगर संसंदीय सीट के लिए टिकट की दावेदारी जताने वाले ठा. नंद किशोर पुंडीर अब गाजियाबाद से चुनाव मैदान में उतरे हैं, उनको बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने अपनी पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। नंद किशोर की पत्नी मुजफ्फरनगर सीट से राष्ट्रीय जनलोक पार्टी सत्या की प्रत्याशी हैं, उन्होंने ने भी इसी दल से पत्नी के साथ नामांकन किया था, लेकिन स्क्रूटनी में त्रुटि पाये जाने पर उनका नामांकन निरस्त कर दिया गया। अब उन्होंने बसपा का टिकट लेकर सभी को चौंका दिया है।

बहुजन समाज पार्टी ने गाजियाबाद सीट से अपने उम्मीदवार को बदल दिया है। बसपा ने यहां पर अंशय कालरा को टिकट दिया था, लेकिन सोमवार को पार्टी ने इस सीट से अंशय की जगह नंद किशोर पुंडीर को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार दिया। नंद किशोर की टक्कर अब भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अतुल गर्ग और कांग्रेस की प्रत्याशी डाॅली शर्मा से होगी। बसपा के गाजियाबाद इकाई के जिला अध्यक्ष दया राम सैन ने इसकी पुष्टि की है। दोपहर में नंद किशोर पुंडीर के लिए बसपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र खरीदा गया है। बसपा के नेशनल कोआॅर्डिनेटर आकाश आनंद 7 अप्रैल को गाजियाबाद में रैली को संबोधित करेंगे। नंद किशोर पुंडीर ने मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी करते हुए भाजपा से टिकट की दावेदारी पेश की थी, लेकिन वो टिकट हासिल करने में सफल नहीं हो पाये। अब उनकी पत्नी मुजफ्फरनगर और वो गाजियाबाद से चुनाव मैदान में हैं। मुजफ्फरनगर में पहले और गाजियाबाद में दूसरे चरण में चुनाव होना है।

Next Story