undefined

MUZAFFARNAGAR----अब सचिन त्यागी ने किया सपा से किनारा

समाजवादी पार्टी के मजबूत और समर्पित कार्यकर्ता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले सचिन त्यागी ने भी आज पार्टी से किनारा करते हुए प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

MUZAFFARNAGAR----अब सचिन त्यागी ने किया सपा से किनारा
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी में नगर निकाय चुनाव के साथ ही मची भगदड़ और बगावत का दौर रोके नहीं रुक पा रहा है। पहले 128 कार्यकर्ताओं के साथ सपा के कुछ मजबूत सिपाहियों ने पार्टी छोड़ी, इसके बाद कुछ अन्य नेता भी किनारा कर गये। इसी कड़ी में अब मुनव्वर हसन और चिररंजन स्वरूप के शुरूआती दौर से समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े रहने वाले और मजबूत कार्यकर्ता के रूप में पहचान बनाने वाले सचिन त्यागी ने भी सपा छोड़ दी है।

सचिन त्यागी ने इस दौरान पार्टी में सभी दायित्वों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अब समाजवादी पार्टी में समर्पित कार्यकर्ता का सम्मान शेष नहीं रह गया है। पार्टी में अनदेखी ही पार्टी में मौजूदा हालात में हो रही रही बगावत का मुख्य कारण है। सचिन त्यागी ने बताया कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ ही जिला और प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों को भेज दिया है। उनका कहना है कि अभी उन्होंने कोई दूसरा निर्णय नहीं किया गया है, वो जल्द ही समर्थकों के साथ मीटिंग निर्णय लेंगे। सूत्रों का दावा है कि सचिन त्यागी भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। सचिन त्यागी का पार्टी छोड़ना सपा के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है।

Next Story