undefined

अब मई-जून से पहले ही शिमला बनाना पड़ेगाः सीएम योगी

शामली में बोले मुख्यमंत्री-हमारी सरकार आई तो गुण्डे-माफिया गले में तख्ती डालकर घूमने लगे, भाजपा ने पांच साल यूपी में सुशासन दिया, बहन बेटियों को मिला भयमुक्त वातावरण

अब मई-जून से पहले ही शिमला बनाना पड़ेगाः सीएम योगी
X

शामली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से कैराना पलायन के मुद्दे को हवा देते हुए यहां पर चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में धु्रवीकरण का माहौल बनाने का प्रयास किया है। उन्होंने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जिस प्रकार के हालात यहां पर नजर आ रहे हैं, उससे यही प्रतीत होता है कि मई जून से पहले ही यहां पर शिमला बनाना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वेस्ट यूपी के अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत शामली और मुजफ्फरनगर के दौरे पर निकले। वह सबसे पहले निर्धारित प्रोग्राम से करीब तीन घंटा देरी से दोपहर में करीब दो बजे शामली पहुंचे। यहां पर उन्होंने जिला अस्पताल के कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद जिला अस्पताल में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हम तीसरी लहर पर नियंत्रण कर चुके हैं। यह वायरस सामान्य वायरल बनकर रह गया है। महामारी रोकने में हेल्थ वर्कर और वैक्सीनेशन का बहुत योगदान रहा है। सीएम ने कहा कि कोरोना से भागने व डरने की आवश्यकता नहीं बल्कि सावधानी और गाइडलाइन का पालन करने की जरूरत है। सार्वजनिक स्थानों पर जाएं तो मास्क जरूर लगाएं। जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है वह तत्काल लगवा लें।

प्रेस वार्ता के बाद सीएम योगी जनसभा में पहुंचे और यहां पर भाजपा के प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से कैराना का पलायन का मुद्दा उठाया और कहा कि मैंने तो कहा था कि मई जून की गर्मी में शिमला बनाएंगे, लेकिन दो दिन से लग रहा है कि इससे पहले ही शिमला बनाना पड़ेगा। सीएम योगी ने अपने सम्बोधन में कहा कि पांच साल पहले दुनिया की नजर कांधला और कैराना पर पड़ी। हमने हर बहन बेटी को सुरक्षा दी। हमने जो कहा उसको करके दिखाया। हमारी यहां पर सरकार आई तो सिर उठाने वाले माफिया, अपराधी गले में तख्ती डालकर जान की भीख मांगने लगे। जबकि यूपी में बनी पिछली सरकार में न किसान सुरक्षित था न व्यापारी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले चाचा भतीजा के कारण नौजवानों को रोजगार नहीं मिलता था। मैंने छठी क्लास की लड़की से पूछा कि क्या अब डर लगता है तो उसने कहा कि अब तो हमारी सरकार है अब डर कैसा। मैं आज आपसे यह कहने आया हूं कि सुरक्षा के लिए कानून का राज होना जरूरी है। यदि पहली सरकारें सुरक्षा करतीं तो न दंगा होता और न ही पलायन। सीएम योगी ने सुशासन के लिए वोट देने की अपील की।

Next Story