undefined

जीत की 'कलाकंद' जनता हमें खिलाएगीः जयंत

पूर्व सांसद राजपाल सैनी के आवास पर पहुंचे रालोद प्रमुख ने गठबंधन कार्यकर्ताओं का बढ़ाया जोश, रालोद के सिपाहियों को दी सीख-ये साझा लड़ाई है, निशान हमारा है तो साझीदारों का ख्याल रखकर लड़ाई लड़नी होगी

जीत की कलाकंद जनता हमें खिलाएगीः जयंत
X

मुजफ्फरनगर। खतौली उपचुनाव के लिए भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को अकेले ही चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद जयंत चौधरी ने आज अपने कार्यकर्ताओं को गठबंधन धर्म का सीख देते हुए कहा कि हम सत्ता के खिलाफ एक साझा लड़ाई लड़ रहे हैं। इस चुनाव में निशाना हमारा है, प्रत्याशी हमारा तो हमारा ही यह दायित्व बनता है कि हम अपने सहयोगियों को साथ लेकर चलें। उन्होंने कहा कि खतौली उपचुनाव में 08 दिसंबर को क्षेत्र की जनता हमें जीत का 'कलाकंद' खिलाने जा रही है, कार्यकर्ता दिन रात ईमानदारी के साथ अपने साझीदारों को साथ लेकर, सम्मान देकर इस लड़ाई को मजबूती से लड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई किसान और कमेरे की लड़ाई है। इसे हम सभी को अपनी हिस्सेदारी तय करते हुए मिलकर लड़नी है, जो रूठे हैं उनको मनाएंगे और जीत की मिठाई मिलकर खाएंगे। कार्यकर्ता ये याद रखें कि मदन भैया रालोद ही नहीं सपा और आसपा के भी प्रत्याशी हैं। सैक्टरों में जमीनी स्तर पर काम हो और बूथों को मजबूत किया जाये।


जयंत चौधरी खतौली उपचुनाव में रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के प्रचार के लिए यहां डेरा डाले हुए हैं। सोमवार की सुबह वह पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद राजपाल सैनी के मौहल्ला देवपुरम स्थित आवास पर पहुंचे और यहां सैक्टर प्रभारियों के साथ परिचय मीटिंग की। यहां पहुंचने पर पूर्व सांसद राजपाल सैनी और उनके सुपुत्र शिवान सैनी ने जयंत चौधरी के साथ ही सपा, रालोद और आजाद समाज पार्टी के नेताओं, विधायकों और अन्य लोगों का स्वागत किया।


यहां आयोजित बैठक को सम्बोधित करने से पूर्व जयंत चौधरी ने रालोद के खतौली विधानसभा के सैक्टर प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया और चुनाव को लेकर सैक्टर स्तर पर चल रही तैयारियों की समीक्षा की। बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खतौली का यह उपचुनाव भाजपा और उसकी सरकारों की जनविरोधी और किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों से, विधायकों से और सत्ता से परेशान है। हमने इस चुनाव के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को सेक्टरों की जिम्मेदारी सौंपी है, पार्टी भी एक परिवार है और परिवार में कोई भी जिम्मेदारी छोटी नहीं होती है। जो दायित्व मिला है, उसको ईमानदारी के साथ मिलकर सभी को साथ लेकर चला जाये और पूरा करें। परिवार में कोई भी छोट बड़ा नहीं होता है। सभी महत्वपूर्ण हैं। दिल लगाकर काम किया जाये तो सफलता मिलेगी।


यह यात्रा छोटी नहीं है, हमें मिलकर लंबा सफर तय करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को गठबंधन का धर्म समझाता हुए कहा कि आप सभी मेरे हाथ और कान है, हम इस मैदान में अकेले नहीं है, यह हमें समझना होगा। इस लड़ाई में सपा और आसपा भी हमारे साझीदार है। सत्ता से लड़ाई है और निशान हमारा है, ऐसे में हमारा ही दायित्व बनता है कि हम अपने साझीदारों को उचित सम्मान दें और मिलकर लड़ाई लड़ें। उन्होंने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि खतौली जीत के लिए हमें 'कलाकंद' खिलाने का मन जनता बना चुकी है। हम मिलकर अपने साझीदारों के साथ जनता के बीच जाकर मुंह मीठा करेंगे। उन्होंने कहा कि आज चुनाव में जो जिम्मेदार बनाये गये हैं, चुनाव जीत के बाद भी उनकी भूमिका क्षेत्र के विकास के लिए अहम रहेगी। उन्होंने कहा कि माहौल को समझना होगा और हम मिलकर इनसे लड़ाई लड़ेंगे तो पार पा जायेंगे। बैठक में राजपाल सैनी से उनको आश्वस्त किया कि यह चुनाव सभी मिलकर लड़ रहे हैं और इस चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ जनादेश देने जा रही है।


इस दौरान मुख्य रूप से रालोद शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, थानाभवन विधायक अशरफ अली खां, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, मीरापुर विधायक चंदन सिंह चौहान, पूर्व विधायक राव वारिस खां, पूर्व मंत्री चौ. योगराज सिंह, धर्मवीर बालियान, रालोद के युवा प्रदेशाध्यक्ष मंजीत सिंह, आजाद समाज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुनील कुमार चित्तौड, रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता भूपेन्द्र चौधरी हरियाणा, रालोद राष्ट्रीय सचिव सुखवीर सिंह गठीना, जिला पंचायत अध्यक्ष पति बागपत जयकिशोर, वरिष्ठ सपा नेता पूर्व मंत्री राजकुमार यादव, रालोद मण्डल अध्यक्ष प्रभात तोमर, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, आजाद समाज पार्टी जिलाध्यक्ष जगदीश पाल, कोर कमेटी सदस्य दीपक राणा, मनोज जैन, बबलू चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमा नागर, सभासद पूनम शर्मा, संजय राठी, हर्ष राठी, पूर्व प्रमुख अमरपाल, रामनिवास पाल, गुड्डू बेदी, रणधीर प्रधान, शोभित चौधरी पचेण्डा, मोहित चौधरी, पूर्व प्रमुख नरेन्द्र कुमार, चेयरमैन पुत्र खतौली काजी दानिश, अनुज चौधरी पूर्व प्रमुख, पूर्व प्रमुख रंजनवीर सिंह, सतीश बालियान प्रधान सरवट, विकुल गोल्डी अहलावत, सुभाष सैनी प्रधान मोचडी, धीरेन्द्र राठी, विकास कादियान, दीपक सिवाच, हरेन्द्र पाल, मोंटी कादियान, अक्षय कटारिया, सपा नेता राकेश शर्मा, रोहन त्यागी, पंकज राठी, दिमाग सिंह, विजय आर्य, सचिन आर्य, डा. जयप्रकाश शर्मा, सत्यवीर पूर्व प्रधान सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

राजपाल सैनी ने खतौली की जंग में परिवार सहित साथ दिया

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने आज देवपुरम में मीटिंग के दौरान खतौली से सपा रालोद गठबंधन में चुनाव लड़कर भाजपा को कड़ी चुनौती पेश करने वाले पूर्व सांसद राजपाल सैनी और उनके पूरे परिवार के योगदान की प्रशंसा की।


जयंत चौधरी ने कहा कि राजपाल सैनी ने इस चुनाव के लिए बड़प्पन दिखाते हुए पार्टी हित में और जनहित में योगदान दिया है। वह पहले ही दिन से अपने पूरे परिवार के साथ इस चुनाव के लिए समर्पित हैं और आज मैं यह भरोसा दिलाता हूं कि इस चुनाव की जीत का श्रेय राजपाल सैनी के इसी योगदान को जायेगा। इस दौरान जयंत चौधरी ने राजपाल सैनी और उनके परिजनों से भी मुलाकात की और उनका आतिथ्य स्वीकार किया। शिवान सैनी से मिलकर उन्होंने इस चुनाव के लिए मेहनत से काम करने का दायित्व भी सौंपा।

राजकुमार यादव को अपना मार्गदर्शक बता गये जयंत चौधरी


पूर्व सांसद राजपाल सैनी के आवास पर आयोजित मीटिंग के दौरान रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने मंच पर विराजमान सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दर्जा मंत्री राजकुमार यादव को अपना मार्गदर्शक बताया। मीटिंग के दौरान जब एक रालोद नेता ने राजकुमार यादव का परिचय कराया तो उन्होंने उनको टोकते हुए तपाक से कहा कि राजकुमार यादव परिचय के मोहताज नहीं है, ये तो समय समय पर मेरा मार्गदर्शन करते हैं और मुझे मश्विरा देते हैं। यह हमारे लिए सम्मानीय हैं और इनके द्वारा मेरे पिता के साथ भी रहकर बड़ा काम किया गया है।

Next Story