Top
undefined

शशिकला ने राजनीति से लिया संन्यास, कहा- सत्ता मेरा लक्ष्य नहीं

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी रही वीके शशिकला ने आगामी विधानसभा चुनावों में एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं को एकता बनाए रखने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने डीएमके को हराने की इच्छा जाहिर की।

शशिकला ने राजनीति से लिया संन्यास, कहा- सत्ता मेरा लक्ष्य नहीं
X

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शशिकला ने बड़ा एलान करते हुए राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। शशिकला ने आगामी विधानसभा चुनावों में एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं को एकता बनाए रखने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने डीएमके को हराने की इच्छा जाहिर की।

तमिलनाडु की जानी-पहचानी एआईएडीएमके लीडर वी.के. शशिकला ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया है। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले उनका यह कदम तमिलनाडु की राजनीति में यह एक बड़ा उलटफेर कर सकता है। अपने एक बयान में वीके शशिकला ने कहा हैं कि वह सार्वजनिक जीवन छोड़ रही हैं।

साथ ही उन्होंने एआईएडीएमके कैडरों को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में डीएमके को हराने के लिए जमकर काम करने को कहा है। आपको बता दें कि वी के शशिकला दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की काफी करीबी रहीं है। अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी के शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा काटने के बाद नौ फरवरी को तमिलनाडु लौटीं थी जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था। हालांकि अन्नाद्रमुक शशिकला से किनारा करती दिखी थी। अन्नाद्रमुक ने कहा था कि शशिकला का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

Next Story