undefined

LOKSABHA ELECTION-14 सीटों पर सपा का होगा सूपड़ा साफः अमित शाह

शाहपुर रैली में गृह मंत्री बोले-योगीराज में खौफजदा हैं अपराधी, कैराना से अब नहीं होता पलायन, गुंडों ने प्रदेश छोड़ा, सपा और कांग्रेस के साथ को बताया घमंडिया गठबंधन, कहा-एक भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए साथ आये सभी घपलेबाज

LOKSABHA ELECTION-14 सीटों पर सपा का होगा सूपड़ा साफः अमित शाह
X

मुजफ्फरनगर। देश के गृह मंत्री अमित शाह और रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह संयुक्त जनसभा में गठबंधन में नया जोश नजर आया। अमित शाह ने कहा कि आज जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना रही है। इसके लिए उन्होंने जनता को देश की सुरक्षा और समृ(ि के लिए वोट करने का संदेश देते हुए कहा कि एक भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए घमंडिया गठबंधन में सारे घपलेबाज एक हो गये हैं। भाजपा अपने 400 पार के लक्ष्य को पार करेगी और यहां की सभी 14 सीटों पर सपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा। उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यकाल में सुशासन की बात जनता के सामने रखी।


शाहपुर के राष्ट्रीय इंटर काॅलेज के मैदान पर बुधवार को आयोजित हुई भाजपा-रालोद गठबंधन की संयुक्त सभा में जनता को सम्बोधित करे हए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का चुनाव है, जनता उनका तीसरा कार्यकाल चाहती है। पीएम मोदी ने अपने दस साल के कार्यकाल में गरीबों और किसानों के कल्याण के लिए बड़े काम किये हैं। गुड और गन्ने के इस क्षेत्र के विकास के लिए केन्द्र सरकार ने राष्ट्रीय नीति बनाकर बदलाव किये हैं। कांग्रेस की सरकार में गन्ने का भाव 210 था, आज 340 रुपये प्रति कुंतल का भाव मोदी सरकार ने किया है। 2017 में 23 हजार करोड़ भुगतान होता था, लेकिन आज भाजपा सरकार ने अपने राज में 2.50 लाख हजारा करोड़ रुपये का भुगतान किसानों को किया गया है।

अमित शाह ने विपक्ष पर मिलों को बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा ने 19, सपा ने 10 शुगर मिलें बंद कराई, जबकि भाजपा के राज में 20 से ज्यादा शुगर मिलों को शुरू किया गया और पांच नई श्ुागर मिलें स्थापित कराई गई है। हमने एथनाॅल की पाॅलिसी लाकर 154 करोड़ लीटर एथनाॅल पैट्रोल में मिलाया जा रहा है। इससे सीधे तौर पर किसानों की आय बढ़ने के रास्ते खुले हैं। उन्होंने जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों ने 50 साल से धारा 370 को संभाल रखा था। मोदी ने दूसरे कार्यकाल में इस विश्वास को कायम किया कि कश्मीर हमारा है, भाजपा सरकार ने धारा 370 हटाई। हमारी सरकार ने सर्जिकल ओर एयर स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तान के घर में घुसकर जवाब दिया और आतंकवाद का सफाया करने का काम किया गया है। अमित शाह ने कहा कि सपा और कांग्रेस का घमंडिया गठबंधन कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बनाया जाये। कांग्रेस ने 70 साल तक राम जन्मभूमि के मुद्दे को लटका, अटका और भटकाकर रखा। मोदी जी ने केस भी जीता और भूमि पूजन भी किया और 22 जनवरी को श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। मोदी जी ने देश को समृ(ि और सुरक्षा देने का काम किया है। पीएम ने एमएसपी पर आजादी के बाद सबसे ज्यादा फसल खरीदने का काम कराया है।

अमित शाह ने 2014 के अपने दौरे की याद दिलाते हुए कहा कि उस दौर में मैं भाजपा का प्रभारी था, उस दौर में यहां पलायन होता था। कोई सुरक्षित नहीं था। पहले निर्दोष लोग पलायन करते थे, लेकिन अब गुण्डे यहां से पलायन कर रहे हैं। यहां पर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने गुण्डों में खौफ पैदा किया है। कानून व्यवस्था बेहतर है तो 2017 के बाद यूपी से गुंडे पलायन करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों का मकसद परिवार के आदमी को सीएम और पीएम बनाना है, बीजेपी गरीबों को आगे बढ़ा रही है। पीएम मोदी का मकसद देश के किसान, गरीब, मजबूर, दलित और आदिवासी को मजबूत बनाकर अपने पैरों पर खड़ा करना है। विपक्ष में 12 लाख करोड़ के घपले और घोटाले करने वाले लोग इकट्ठा हुए हैं। जिस दिन मोदी पश्चिम में चौधरी चरण सिंह के गौरव सम्मान समारोह को सम्बोधित कर रहे थे, उस दिन इन लोगों ने भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए मोर्चा खोला, हम विश्वास दिलाते हैं कि जिसने भी भ्रष्टाचार किया, वो बचेंगे नहीं, ऐसे लोग जेल जायेंगे। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से हाथ उठाकर वादा लिया कि इस सीट से संजीव बालियान को प्रचंड जीत दिलायेंगे और 400 पार का लक्ष्य पूरा करने में अपना योगदान देंगे।

शाहपुर में आयोजित रैली की अध्यक्षता रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक और संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ. सुधीर सैनी ने किया। इस दौरान मुख्य रूप से प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, कारागार मंत्री धर्मवीर सिंह प्रजापति, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार, रालोद विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान, विधायक मदन भैया, एमएलसी वन्दना वर्मा, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, पूर्व सांसद अनुराधा चौधरी, पूर्व विधायक उमेश मलिक, मिथलेश पाल, अशोक कंसल, विक्रम सैनी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, धर्मवीर बालियान, नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप, रालोद नेता त्रिलोक चंद त्यागी सहित अन्य गठबंधन नेतागण मौजूद रहे।

Next Story