undefined

रालोद कार्यालय पर सौरभ बंटी को मिला सिंबल

रालोद कार्यालय पर सौरभ बंटी को मिला सिंबल
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में इस बार हो रहे चुनाव में सबसे बड़े उलटफेर के रूप में देखे जाने वाले मुजफ्फरनगर सदर सीट के गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी को आखिरकार शहर से सियासी जंग लड़ने का परवाना मिल ही गया। उनके टिकट को लेकर गैर अधिकारिक सूचना लखनऊ के रास्ते सोमवार को जिले में पहुंची थी। आज वह स्वयं जिले में पहुंचे और रालोद कार्यालय पर सपा व रालोद नेताओं की मौजूदगी में सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी को शहर से चुनाव लड़ने का सिंबल प्रदान कर दिया गया।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने बताया कि सपा रालोद गठबंधन के अन्तर्गत पूर्व मंत्री स्व. चितरंजन स्वरूप के पुत्र सौरभ स्वरूप बंटी को सदर विधानसभा से हाईकमान ने अपना प्रत्याशी बनाया है। सौरभ स्वरूप रालोद के चुनाव निशान नल पर यह चुनाव लड़ेंगे। सौरभ स्वरूप मंगलवार को दोपहर बाद सरकूलर रोड स्थित रालोद कार्यालय पर पहुंचे और उनको वहां पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर ने संयुक्त रूप से रालोद की ओर से सिंबल प्रदान किया।

इस दौरान सौरभ स्वरूप बंटी ने कहा कि वह सपा और रालोद हाईकमान का आभार प्रकट करते हैं और विश्वास दिलाते हैं कि इस चुनाव में जनता का स्नेह हासिल कर वह अखिलेश और जयंत चैधरी को मजबूती प्रदान करते हुए जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि परिवार एकजुट है, कोई विवाद नहीं है। उनके पिता ने जिस विकासशील नीति को लेकर शहर में समाजसेवा और राजनीति की है, वह उसी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि उनका कहीं कोई विरोध नहीं है, जो लोग सामने आये हैं, वह सक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। वह सभी रूठों को मनाने का भी प्रयास करेंगे और सभी के साथ मिलकर सभी के हितों के लिए काम करने का वादा लेकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

Next Story