undefined

पालिका के कर निर्धारण अधिकारी का निधन

नगरपालिका परिषद् मुजफ्फरनगर में सोमवार को शोक का वातावरण बना नजर आया। कर निर्धारण अधिकारी का निधन हो जाने पर सभी दुखी दिखाई दिये। वहीं महिला लिपिक के भाई के निधन के कारण भी शोक छाया रहा।

पालिका के कर निर्धारण अधिकारी का निधन
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार का आकस्मिक निधन हो जाने की खबर के कारण पालिका में शोक व्याप्त हो गया। वहीं पालिका में कार्यरत महिला लिपिक के भाई के निधन के कारण भी कर्मचारियों ने शोक संवेदना व्यक्त की। पालिका में शोक सभा में पहुंची चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने भी संवेदना जताई और अवकाश घोषित कर दिया गया।


नगरपालिका परिषद् में कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। पूर्व में वह कोरोना संक्रमित भी हो गये थे, लेकिन उपचार के बाद ठीक होकर ड्यूटी पर भी लौट आये। इसके बाद भी उनका स्वास्थ्य बिगड़ता ही रहा। सोमवार को पालिका में उनके आकस्मिक निधन का समाचार पहुंचा तो शोक की लहर दौड़ गई। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल भी पालिका कार्यालय पहंुची और शोक सभा का आयोजन किया गया।

इसमें चेयरपर्सन ने कहा कि कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार का आकस्मिक निधन पालिका के लिए अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने बताया कि पालिका के मुख्य कार्यालय में लिपिक श्रीमति संतोष के भाई के निधन का भी समाचार मिला है, जो दुखद है। उन्होंने शोक सभा में दो मिनट का मौन धारण कर शोक संवेदना व्यक्त की और इसके बाद पालिका में अवकाश घोषित कर दिया गया। इस दौरान स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, टीएस आरडी पोरवाल, लिपिक मैनपाल सिंह, राजेश्वर शर्मा, संदीप यादव, तनवीर आलम, प्रवीण कुमार, मनोज पाल, मनोज बालियान, अशोक ढींगरा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Next Story