undefined

मुजफ्फरनगर...व्यापारियों ने अफसरों को किया सम्मानित

कांवड यात्रा-2022 के दौरान जनपद में बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए व्यापारियों ने डीएम और एसएसपी सहित पुलिस प्रशासन के कई अधिकारियों को कृष्णगोपाल मित्तल के नेतृत्व में सम्मानित किया।

मुजफ्फरनगर...व्यापारियों ने अफसरों को किया सम्मानित
X

मुजफ्फरनगर। कांवड यात्रा-2022 में जनपद में कांवडियों के लिए सुरक्षा और व्यवस्था बनाने के लिए काम करने पर व्यापारियों ने डीएम और एसएसपी सहित पुलिस प्रशासन के कई अधिकारियों को सम्मानित किया गया।


उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष, मंडल प्रभारी कृष्ण गोपाल मित्तल के नेतृत्व में प्रदेश मंत्री सरदार बलविंदर सिंह, नगर अध्यक्ष राकेश त्यागी, संयुक्त महामंत्री पवन वर्मा,नगर मंत्री शिव कुमार सिंघल एवं तहसील कांपलेक्स इकाई के अध्यक्ष हरिओम शर्मा द्वारा मुजफ्फरनगर में कावड़ मेला सकुशल संपन्न कराने उपरांत मुजफ्फरनगर जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह, एसएसपी विनीत जायसवाल, एडीएम नरेंद्र बहादुर सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट अनूप श्रीवास्तव, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, एसपी ट्रैफिक कुलदीप कुमार, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह एवं शहर कोतवाल आनंद देव मिश्र को प्रशस्ति पत्र देकर एवं पटका पहनाकर सम्मानित किया गया।






प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल मित्तल ने कहा कि हरिद्वार से गंगा जल लेकर करोड़ों की संख्या में मुजफ्फरनगर से होकर गुजरे शिव भक्तों एवं कुंभ की तरह कावड़ मेला मुजफ्फरनगर में सकुशल संपन्न कराने पर हम संगठन के समस्त पदाधिकारियों एवं नगर के समस्त व्यापारियों की ओर से प्रशासन का सम्मान कर रहे हैं, एवं इसी के साथ-साथ नगर के समाजसेवियों, पुलिस मित्रों एवं वालियंटर्स का भी आभार व्यक्त करते हैं कि सभी के द्वारा शिव भक्तों की स्वागत,सेवा एव प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विशाल कावड़ मेले को सकुशल संपन्न कराया जा सका, इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

Next Story