undefined

हेड कांस्टेबल अजीमुद्दीन को कप्तान का सलाम

पीआरवी पर तैनाती के दौरान सिपाही ने किया सराहनीय कार्य, एसपी ट्रैफिक ने किया सम्मानित

हेड कांस्टेबल अजीमुद्दीन को कप्तान का सलाम
X

मुजफ्फरनगर। एसएसपी विनीत जायसवाल ने शहर कोतवाली अंतर्गत चल रही थी पीआरवी 2208 पर तैनात हेंड कांस्टेबल अजीमुद्दीन खान के जनहित में किये गये सराहनीय कार्य को सलाम करते हुए उनको प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करते हुए हौसला बढ़ाया है। एसएसपी द्वारा जारी प्रशस्ति पत्र आज एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने सौंपते हुए सिपाही के कामकाज की सराहना की है।


एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि श्रावण कावड यात्रा / महाशिवरात्रि पर्व 2022 के अवसर पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु पीआरवी-2208 पर डियूटी के दौरान 28 जुलाई को इवेन्ट नम्बर 3110 से प्राप्त सूचना मिली कि काली नदी पुल शामली बाईपास के पास एक बाईक सवार व्यक्ति डिवाईडर से टकराने के कारण घायल अवस्था में सड़क पर पड़े होने की सूचना पर आपके द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को पीआरवी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया एवं घायल व्यक्ति को समय से उपचार मिल जाने के कारण उसकी जान बच गयी।





इसके अतिरिक्त 25 जुलाई को मौखिक सूचना प्राप्त हुई की कांवड़ मार्ग बहलना सुजुडू कट के पास वाईक सवार दो व्यक्तियों का एक्सीडेन्ट हो गया है, जो गम्भीर रूप से घायल है। सूचना मिलने पर आपके द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर घायलों को प्राथमिक उपचार देते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा 23 जुलाई को कांवड मेला ड्यूटी में गस्त करने के दौरान मेरठ रोड पर वहलना चौक के पास कांवड मार्ग पर एक बड़ा लिपटिस का पेड़ टूट कर बीच रास्ते पर गिर जाने के कारण कांवड मार्ग बाधित हो गया था, जिसे आपके द्वारा मार्ग से हटाकर कांवड मार्ग को पुनः संचालित कराया गया।




Next Story