undefined

तेज रफ्तार केंटर ने साइकिल सवार मासूम बालिका को कुचला, मौके पर मौत

फैक्ट्री में काम करने निकली अपनी मां के पीछे-पीछे साइकिल पर भोपा रोेड तक आ गई थी बच्ची

तेज रफ्तार केंटर ने साइकिल सवार मासूम बालिका को कुचला, मौके पर मौत
X

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर चांदपुर पुलिया के निकट तेज रफ्तार केंटर से कुचलकर साइकिल सवार बालिका की मौत हो गई। मृतक बालिका की मां भोपा रोड पर एक फैक्ट्री में काम करती है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिये भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर नई मंडी थाना क्षेत्र में भोपा रोड पर साईकिल पर जा रही करीब 10 वर्षीया बालिका को तेज रफ्तार से आए केंटर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ ने केंटर चालक व परिचालक को दबोच लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराई। एसआई प्रदीप नादर ने बताया कि मृतक बालिका अंकित विहार की रहने वाली है और उसकी मां भोपा रोड पर किसी फैक्ट्री में काम करती है। बालिका अपनी मां के पीछे-पीछे साईकिल लेकर भोपा रोड तक आ गई थी। पुलिस ने कैंटर चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद वहां काफी देर अफरातफरी और जाम की स्थिति रही। मामले की सूचना मिलने के बाद बालिका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो रोकर बुरा हाल था।

Next Story