undefined

खेत पर गये युवक की गर्दन काटकर हत्या

मुजफ्फरनगर जनपद के शाहरपुर क्षेत्र के गांव हजूरनगर में खेत पर सवेरे मिली सिर कटी लाश से मची सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भिजवाया। छानबीन शुरू। परिजनों में कोहराम मचा।

खेत पर गये युवक की गर्दन काटकर हत्या
X

मुजफ्फरनगर। जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हजूरनगर में शुक्रवार सुबह खेत पर गए युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। सीओ बुढाना ने भी मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव हजूरनगर में खेत पर गए युवक की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की घटना से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। शाहपुर क्षेत्र के गांव हजूरनगर निवासी खुशनूद (35 वर्ष) पुत्र मेहरबान गुरुवार शाम को फसलों की सिंचाई करने के लिए खेत पर गया था, लेकिन लौट कर नहीं आया। जब खुशनूद देर रात तक घर नही लौटा तो परिजनों को चिंता हुई ओर परिजन रात से ही उसकी तलाश कर रहे थे। तलाश करने पर शुक्रवार सुबह पास के ही खेत में उसकी लाश पड़ी मिली। उसकी गर्दन रेतकर हत्या की गई है। हत्या की घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, घटना की सूचना पाकर सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। सीओ विनय गौतम का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story