undefined

भोपा रोड पर महिला सिपाही को युवक ने मारी टक्कर

बुलेट सवार युवक की चपेट में आई सिपाही घायल, मौके से फरार हुआ बाइकर्स, तलाश में जुटी पुलिस

भोपा रोड पर महिला सिपाही को युवक ने मारी टक्कर
X

मुजफ्फरनगर। आज सवेरे भोपा रोड पर एक कॉलेज के पास ड्यूटी कर रही महिला सिपाही को एक बाइकर्स युवक के द्वारा चपेट में लेकर घायल कर दिया गया। बाइक से महिला सिपाही चोटिल होने के बाद बेहोश हो गई, वहीं बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया। बाद में दूसरी महिला सिपाही ने लोगों की मदद से घायल साथी को संभाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना पुलिस फरार बाइकर्स की तलाश में जुटी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को नई मण्डी थाना क्षेत्र के भोपा रोड स्थित एसडी डिग्री कॉलेज के पास ड्यूटी पर तैनात एक महिला सिपाही को वहां तेज गति से गुजर रहे एक बुलेट बाइक सवार युवक ने अपनी चपेट में ले लिया। बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि महिला सिपाही सड़क पर जा गिरी और उसके पैर में चोट लगी। टक्कर के कारण सड़क पर गिरने से महिला सिपाही बेहोश हो गयी। लोग दौड़े तो बाइक सवार युवक तेजी से फरार हो गया। इसके बाद वहां पर तैनात दूसरी महिला सिपाही ने अपनी घायल साथी को संभाला।


लोगों ने सड़क से उठाकर घायल को चारपाई पर लिटाया, लेकिन उसको होश नहीं आने पर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस सम्बंध में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महावीर सिंह चौहान का कहना है कि भोपा रोड पर महिला सिपाही को टक्कर मारकर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। बाइकर्स फरार बताया गया है। इस सम्बंध में महिला सिपहाी को उपचार दिलाया गया है, अभी उसकी ओर से कोई शिकायत नहीं दी गयी है। शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल फरार बाइक सवार युवक की तलाश की जा रही है।

Next Story