undefined

21 महीने बाद-अंजू अग्रवाल के प्रति बदल गया नजरिया

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री जब मुजफ्फरनगर में स्वच्छता की अलख जगाने आये तो चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के खिलाफ भाजपा नेता मुखर थे, गुस्से में थे और शिकायत सार्वजनिक मंच से की गयी थी, लेकिन आज उस नाराजगी के 21 महीने बाद भाजपा नेताओं ने सार्वजनिक मंच से ही अंजू अग्रवाल के विकास कार्यों और कार्यशैली की सराहना की।

21 महीने बाद-अंजू अग्रवाल के प्रति बदल गया नजरिया
X

मुजफ्फरनगर। यह राजनीतिक उठा-पटक का दौर है, आज सियासत जिसके खिलाफ खड़ी नजर आती है, कुछ ही दिनों में सियासी बयार उसके ही पक्ष में बहने लगती है। ऐसा ही कुछ नजारा आज मोक्षधाम में भगवान शंकर के चरणों से निकली सियासी तस्वीरों की भगीरथी से दिखाई दी। 21 महीने पहले जो राजनेता सार्वजनिक मंच से चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के व्यवहार और कार्यशैली को लेकर सवाज उठाते नजर आ रहे थे, 21 महीनों के बाद आज उनकी कार्यशैली की सराहना कर रहे हैं।


याद रहे कि 13 जनवरी 2019 को राज्य के तत्कालीन नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना स्वच्छता अभियान के लिए जनजागरुकता रैली में मुजफ्फरनगर पहुंचे थे, टाउनहाल में उनकी सभा हुई। इसमें चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के खिलाफ माहौल बना हुआ था। उस समय सांसद डा. संजीव बालियान ने सार्वजनिक मंच से ही चेयरपर्सन के आचरण को लेकर कड़ी नाराजगी प्रकट की और नगर विकास के कार्यों में चेयरपर्सन का सहयोग करने वाले तत्कालीन डीएम राजीव शर्मा को भी कड़ी नसीहत दी थी। इसके आद चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल आज 21 महीने बाद शमशान घाट के उद्घाटन अवसर मंत्री संजीव बालियान के साथ सार्वजनिक मंच पर नजर आयी। यह मंच पूरी तरह से बदला हुआ था। चेयरपर्सन कांग्रेस से भाजपाई हो गयी थी। ऐसे में मंत्रियों ने भी उनकी कार्यशैली और शमशान घाट को शुरू कराने के लिए किये गये प्रसासों की सराहना की।

पालिका के पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे भाजपा के मंत्री-विधायक


मुजफ्फरनगर। आज जनकपुरी में शहर को तीसरा शमशान घाट मिला। इस अवसर पर केन्द्र और राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ ही अन्य भाजपा नेताओं को अतिथि के रूप में समारोह में बुलाया गया था। नगरपालिका परिषद् की इस परियोजना के लिए इन मंत्रियों ने चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के प्रयासों की जमकर सराहना की। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के भाजपा ज्वाइनिंग के बाद यह पहला अवसर था कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व दो मंत्रियों, विधायक के साथ चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने सार्वजनिक रूप से किसी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

बता दें कि अंजू अग्रवाल ने 30 सितंबर को भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मोहित बेनीवाल के समक्ष भाजपा कार्यालय पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। इसके बाद बोर्ड मीटिंग को लेकर मंत्री संजीव बालियान के आवास पर बुलाई गई मीटिंग में चेयरपर्सन की कड़ी नाराजगी के बाद तनाव सा बन गया था। चेयरपर्सन के भाजपा ज्वाइनिंग के 24 दिन बाद आज शमशान घाट उद्घाटन में भाजपा नेताओं ने आकर उनके बड़े प्रोजेक्ट को जनता को समर्पित कर डेमेज कंट्रोल का संदेश दिया है।

Next Story