undefined

विधायक नाहिद के बचाव में आये अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष ने लगाया आरोप-भाजपा ने दर्ज कराए हैं झूठे मुकदमे, जनता चुनाव में देगी करारा जवाब

विधायक नाहिद के बचाव में आये अखिलेश यादव
X

लखनऊ। कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) के मौजूदा विधायक और गठबंधन में इस बार कैराना से प्रत्याशी बनाये गये नाहिद हसन की गैंगस्टर एक्ट में गिरफ्तारी के बाद आखिरकार अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध को करारा जवाब दिया है। उन्होंने नाहिद हसन का बचाव करते हुए कहा कि भाजपा ने झूठे आरोप लगवाकर नाहिद पर मुकदमे दर्ज कराये हैं, जनता को सभी साजिश का पता है और चुनाव में भाजपा को जवाब देने का काम जनता करेगी।

बता दें कि सपा विधायक नाहिद हसन की गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा के लोगों के द्वारा अखिलेश यादव को लगातार घेरा जा रहा है। सपा की मान्यता को रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में भी याचिका दायर कर दी गई है। ऐसे में सपा भी नाहिद हसन के साथ खुलकर सामने आ गई है। अब खुद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने विधायक और गठबंधन के प्रत्याशी नाहिद हसन का यह कहकर बचाव किया है कि उन पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में सपा के नेताओं पर बहुत से झूठे केस दर्ज किए गए। उन्होंने आजम खान का भी उदाहरण दिया और कहा कि नाहिद हसन को भी इसी तरह फंसाया गया है। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश के साथ आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद थे, जो हाल ही में जेल से बाहर आए हैं।

नाहिद हसन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कई लोगों के ऊपर झूठे मुकदमे हैं, इतने हैं जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर भाजपा सरकार में झूठे मुकदमे लगाए गए। एक जिला अधिकारी जो रामपुर के थे दूसरे राज्य से आए। उन्हें सेवा विस्तार चाहिए था, उन्होंने सरकार की मनमर्जी से काम किया और ना जाने कितने मुकदमे लगाए रामपुर में। एक आईपीएस पर आरोप थे कि पैसे से पोस्टिंग हो रही है, उस आईपीएस की जांच के लिए रामपुर भेजा गया। समाजवादी पार्टी पर 5 साल में सबसे ज्यादा भाजपा ने झूठे मुकदमे लगाएं। भाजपा की साजिश की इसी कड़ी में नाहिद हसन भी आते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रगतिशील नीतियों पर काम करती है। सपा सरकार ने विकास के ढेरों काम किया। उन्होंने कहा कि आजम हो या नाहिद भाजपा सरकार की साजिश को जनता समझ चुकी है। इस चुनाव में भाजपा को जनता करारा सबक सिखाने जा रही है।

Next Story