undefined

किसानों की पीड़ा पर अब काम करेगा अखिलेश का 'चन्दन'

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन के समर्थन व अत्याचार पर गठित की समाजवादी किसान समिति, मुजफ्फरनगर से सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व सपा नेता चंदन चौहान को समिति में मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

किसानों की पीड़ा पर अब काम करेगा अखिलेश का चन्दन
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वर्तमान में किसानों की दुर्दशा व उन पर हो रहे सरकारी अत्याचार से बेहद दुखी है।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर किसानों के हितों व किसान विरोधी कृषि कानून-कृषि उत्पादन व्यापार और वाणिज्य संवर्धन और सुविधा विधेयक 2020 के विरुद्ध सपा किसान आंदोलन के समर्थन में पूरे प्रदेश में सपा स्वयं भी लगातार आंदोलन कर रही है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन को समर्थन तथा किसानों के विरुद्ध सरकारी उत्पीड़न और अन्याय के मामलों कि रिपोर्ट जनपदों से लेने के लिए समाजवादी किसान समिति का गठन किया है जिसमें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के रूप में मुजफ्फरनगर से वरिष्ठ सपा नेता व सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व सपा के पूर्व खतौली विधानसभा प्रत्याशी युवा सपा नेता चन्दन चौहान को समिति में सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।


सपा राष्ट्रीय अध्य्क्ष द्वारा गठित समाजवादी किसान समिति में शामिल सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व सपा नेता चन्दन चौहान जनपद में किसान आंदोलन के समर्थन की कमान संभालने के साथ किसानों के विरुद्ध हो रहे सरकारी उत्पीड़न ओर अन्याय के मामलों का पूर्ण ब्यौरा तैयार कर इसकी रिपोर्ट सपा मुखिया अखिलेश यादव को सौंपेंगे।

यंहा यह भी उल्लेखनीय है कि वर्तमान में कृषि कानून के विरुद्ध जनपद मुजफ़्फ़रनगर में समाजवादी पार्टी सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में लगातार किसान चौपाल, युवा घेरा कार्यक्रम, गिरफ्तारी आंदोलन व ट्रेक्टर रैली सहित अनेक आंदोलन किसानों के समर्थन में कर चुकी है तथा भाकियू की महापंचायत में भी सपा नेताओं ने बढ़ चढ़कर शामिल होते हुए समर्थन दिया था। किसान आंदोलन की अब भाकियू द्वारा आक्रामक कमान संभालने व भाकियू का ग्रह जनपद होने के कारण अब किसान आंदोलन के मद्देनजर सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा गठित समाजवादी किसान समिति में सपा नेता प्रमोद त्यागी एडवोकेट व चंदन चौहान को शामिल करना महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Next Story