Top
undefined

और जब मुजफ्फरनगर की डीएम बोलीं-So shocking

और जब मुजफ्फरनगर की डीएम बोलीं-So shocking
X

मुजफ्फरनगर। जनपद की कलेक्टर सेल्वा कुमारी जे. ने कोरोना संक्रमण से हुई मौत पर अपनी गहरी शोक संवेदना को प्रकट किया है। उन्होंने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर एक शोक संदेश जाहिर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी अपलोड की। डीएम सेल्वा कुमारी जे. का यह संदेश जिले के प्रभारी मंत्री चौहान चौहान के निधन को लेकर था।

अमरोहा की नौगांवा विधानसभा सीट से विधायक बनने के बाद चेतन चौहान को यूपी सरकार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में सैनिक कल्याण, होमगाडर््स मंत्री बनाया गया था। उनको मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर जनपद का प्रभार देकर यहां सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और जनहितों के कार्यक्रमों को चलाने की जिम्मेदारी सौंपी थी। मुजफ्फरनगर में वह प्रभारी मंत्री के रूप में काफी सक्रिय नजर आये। वह जब भी यहां पर आये उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जितना स्नेह दिया, जिला पुलिस और प्रशासन के अफसरों को उतने ही सरल स्वभाव से मार्ग दर्शन भी देने में वह पीछे नहीं हटे। उनके सामने कई बार ऐसे अवसर भी आये, जब जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. द्वारा लिये गये निर्णयों को लेकर लोगों ने रोष जताया और डीएम की कार्यप्रणाली की सवाल उठाये। ऐसे सभी मामलों में प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने सहजता के साथ लोगों की समस्याओं को सुना और डीएम सेल्वा कुमारी जे. के निर्णयों का बचाव भी वह करते रहे। इनमें सबसे बड़ी शिकायत कलेक्ट्रेट परिसर से मास्टर विजय सिंह का धरना खत्म कराने को लेकर डीएम सेल्वा कुमारी जे. के खिलाफ प्रभारी मंत्री चेतन चौहान से की गयी थी। यही कारण है कि आज उनके निधन पर जिले के अफसर भी शोकाकुल नजर आते हैं।

उनके निधन की सूचना जैसे ही मीडिया द्वारा दी गयी तो डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक गहरी संवेदना व्यक्त करने वाला संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने मंत्री चेतन चौहान के निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे बेहद दुखदायी और चौंकाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि यह यकीन करना ही मुश्किल है कि सर, अब नहीं रहे!

Next Story