undefined

अंजू अग्रवाल ने दी खूबसूरत आधुनिक पार्क की सौगात

मुजफ्फरनगर चेयरपर्सन ने किया नई मण्डी क्षेत्र में 45 लाख रुपये की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास, कूकड़ा रोड पर बनेगा आधुनिक कूड़ा डलाव घर

अंजू अग्रवाल ने दी खूबसूरत आधुनिक पार्क की सौगात
X

मुजफ्फरनगर। अपने कार्यकाल के अंतिम दिनों में शहर के विकास के लिए प्रतिब(ता को पूर्णतः की ओर ले जाने में जुटी नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने आज नई मण्डी के विकास को पंख लगाने का काम किया है। यहां पर आज 45 लाख रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया है।

नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के द्वारा नई मंडी क्षेत्र रेलवे लाइन के बराबर में 30 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले आधुनिक पार्क का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर चेयरपर्सन ने कहा कि इस सुंदर पार्क के निर्माण होने से नई मंडी एवं आसपास के क्षेत्र के लोग इस पार्क का मार्निंग एवं इवनिंग वाक में खूबसूरत व्यवस्था का लुफ्त उठा सकेंगे। श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा यह भी कहा गया कि यदि जनहित में इस पार्क में और भी धन की आवश्यकता होगी तो उसकी भी स्वीकृति प्रदान की जाएगी। भव्य पार्क की शुरुआत करने के अवसर पर आईआईए के चेयरमैन विपुल भटनागर सभासद के द्वारा नारियल तोड़कर कार्य का शुभारंभ कराया गया।


इसके अतिरिक्त चेयरपर्सन द्वारा कूड़े की समस्या के निदान हेतु कुकड़ा मंडी के सामने नाले की पटरी पर 14.30 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले कूड़ा डालाव घर का शिलान्यास करते हुए स्थल पर कार्य प्रारंभ कराया गया। उन्होंने कहा कि संबंधित ठेकेदारों एवं अवर अभियंता निर्माण कपिल कुमार को निर्देश दिए गए कि स्थलों पर कार्य गुणवत्ता परक होने के साथ-साथ समयब( रुप से संपन्न कराएं वह भी बीच-बीच में निरीक्षण करेंगी, यदि कोई खामी पाई जाएगी तो निश्चित रूप से कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। इस अवसर पर चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के अलावा सभासद विपुल भटनागर, पवन चैधरी, राहुल पवार, विकास गुप्ता, जेई निर्माण कपिल कुमार, लिपिक मनोज बालियान, रजत अग्रवाल, स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, एसके बिट्टू के साथ ही सम्बंधित विकास कार्यों के ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

Next Story